T20 WC 2021 Playing xi prediction: आस्ट्रेलिया 7 बल्लेबाजों के साथ उतर सकती है, कैसी होगी साउथ अफ्रीका की प्लेइंग इलेवन

साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज धमाकेदार फार्म में दिख रहे है तो वहीं आस्ट्रेलिया के पास टूर्नामेंट का सबसे अच्छा गेंदबाजी आक्रमण है। आज के इस मुकाबला में कैसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन डाल लेते हैं एक नजर।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 12:16 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 12:16 PM (IST)
T20 WC 2021 Playing xi prediction: आस्ट्रेलिया 7 बल्लेबाजों के साथ उतर सकती है, कैसी होगी साउथ अफ्रीका की प्लेइंग इलेवन
साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के खिलाड़ी (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। आइसीसी टी20 विश्व कप के पहले मुकाबले में आज दोपहर आस्ट्रेलिया का मुकाबला साउथ अफ्रीका के साथ होना है। साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज धमाकेदार फार्म में दिख रहे है तो वहीं आस्ट्रेलिया के पास टूर्नामेंट का सबसे अच्छा गेंदबाजी आक्रमण है। आज के इस मुकाबला में कैसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन डाल लेते हैं एक नजर।

यह मुकाबला टूर्नामेंट का माहौल बनाने वाला है और दोनों ही टीमों जीत के साथ टूर्नामेंट का आगाज करना चाहेगी। आस्ट्रेलिया में अनुभवी खिलाड़ियों की भरमार है। बल्लेबाजी में डेविड वार्नर का फार्म जरूर चिंता का विषय है लेकिन वह वापसी कर सकते हैं। कप्तान आरोन फिंच को स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस जैसे अनुभवी खिलाड़ियों का साथ मिलेगा। वहीं गेंदबाजी में भी पैट कमिंस, जोस हेजलवुड और एडम जंपा का पास इस फार्मेट में गेंदबाजी का काफी अनुभव है।

Aus vs SA T20i WC Live Streaming कब और कहां खेला जाना है आस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका का मुकाबला, कैसे देखें लाइव

साउथ अफ्रीका की बता करें तो पूर्व कप्तान क्विंटन डिकाक अच्छे लय में हैं वहीं वार्म अप मैच में वैन डर डुसेन का बल्ला जमकर चला था। इसके अलावा कप्तान तेंबा बवुमा, एडन मारक्रम और डेविड मिलर आस्ट्रेलिया के लिए मुसीबत बन सकते हैं। गेंदबाजी में एनरिच नार्खिया और कगिसो रबादा के पास जबरदस्त गति है साथ ही तबरेज शम्सी जैसा नंबर एक टी20 गेंदबाज भी टीम में है।

आस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर, आरोन फिंच (कप्तान), मिशेल मार्श, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), एडम जंपा, मिशेल स्टार्क, जोस हेजलवुड, पैट कमिंस

साउथ अफ्रीका की संभावित प्लेइंग इलेवन

क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), तेंबा बवुमा (कप्तान), एडन मारक्रम, रासी वैन डर डुसेन, डेविड मिलर, हेनरिक क्लासेन, वियान मुल्डर, कगिसो रबादा, केशव महाराज, एनरिच नॉर्खिया, तबरेज शम्सी 

chat bot
आपका साथी