सूर्यकुमार यादव ने अपनी पारी से तोड़ डाला रोहित शर्मा का रिकॉर्ड, मुंबई की जीत में राहुल चाहर चमके

सूर्यकुमार यादव ने केकेआर के खिलाफ अर्धशतक लगाया (एपी फोटो)

IPL 2021 MI vs KKR कोलकाता के खिलाफ रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई को जो जीत मिली उसमें सूर्यकुमार यादव और राहुल चाहर का शानदार योगदान रहा। इनके प्रदर्शन के सामने केकेआर के आंद्रे रसेल व नीतिश राणा का प्रदर्शन फीका पड़ गया।

Sanjay SavernWed, 14 Apr 2021 07:01 AM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। सूर्यकुमार यादव कितने शानदार बल्लेबाज हैं वो इस बात को लगातार साबित कर रहे हैं। आइपीएल के लीग मैच में उन्होंने केकेआर के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेली और उनकी इसी पारी के दम पर मुंबई की टीम ने 20 ओवर में 152 रन बनाए। मुंबई के लिए सूर्यकुमार के अलावा रोहित शर्मा ने ही 43 रन की पारी खेली जबकि अन्य बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए। इसके बाद मुंबई की तरफ से राहुल चाहर ने 4 ओवर में 27 रन देकर 4 विकेट लेकर केकेआर की जीत मुश्किल कर दी और इयोन मोर्गन की टीम 20 ओवर में 7 विकेट पर 142 रन ही बना पाई और उन्हें 10 रन से हार मिली। 

सूर्यकुमार यादव ने तोड़ा रोहित शर्मा का रिकॉर्ड

केकेआर के खिलाफ मुंबई के लिए तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार यादव ने अपनी बल्लेबाजी का दम दिखाया। उन्होंने 36 गेंदोँ पर 2 छक्के व 7 चौकों की मदद से 56 रन की पारी खेली। मुंबई इंडियंस के लिए तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 7वीं बार 50 प्लस का स्कोर बनाया और रोहित शर्मा को पीछे छोड़ दिया। रोहित ने मुंबई के लिए तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए अब तक छह बार 50 से ज्यादा स्कोर बनाया था। मुंबई के लिए तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए सबसे ज्यादा बार 50 से ज्यादा का स्कोर बनाने वाले खिलाड़ी अंबाती रायुडू थे जिन्होंने 8 बार ये कमाल किया था। 

मुंबई के लिए आइपीएल में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए सबसे ज्यादा बार 50 प्लस स्कोर बनाने वाले बल्लेबाज-

8 - अंबाती रायुडू

7 - सूर्यकुमार यादव

6 - रोहित शर्मा

फीके पड़ गए नीतिश राणा और आंद्रे रसेल

मुंबई के खिलाफ केकेआर के बल्लेबाज नीतिश राणा व गेंदबाज आंद्रे रसेल ने गजब का प्रदर्शन किया। मुंबई के खिलाफ दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए नीतिश राणा ने अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने 47 गेंदों पर 2 छक्के व 6 चौकों की मदद से 57 रन बनाए, लेकिन अपनी टीम को जीत दिलाने में कामयाब नहीं हो पाए। तो वहीं मुंबई के खिलाफ पहली पारी में आंद्रे रसेल की गेंदबाजी बेहद घातक रही। उन्होंने सिर्फ 2 ओवर गेंदबाजी की और 15 रन देकर 5 विकेट चटकाए। हालांकि केकेआर को 10 रन से हार मिली। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.