सौरव गांगुली को मिली जान से मारने की धमकी, जानिए क्या लिखा था चिट्ठी में

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और कैब के मौजूदा अध्यक्ष सौरन गांगुली को जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र के पीछे का मकसद हालांकि पता नहीं चला है।

By Pradeep SehgalEdited By: Publish:Tue, 10 Jan 2017 11:27 AM (IST) Updated:Tue, 10 Jan 2017 01:50 PM (IST)
सौरव गांगुली को मिली जान से मारने की धमकी, जानिए क्या लिखा था चिट्ठी में

कोलकाता, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने सोमवार को बताया कि उन्हें किसी अज्ञात स्रोत से जान से मारने की धमकी मिली है। इस धमकी में उन्हें मिदनापुर में 19 जनवरी को विद्यासागर विश्वविद्यालय की अंतर-कॉलेज क्रिकेट प्रतियोगिता में भाग नहीं लेने के लिए कहा गया है।

मिदनापुर के स्थानीय सूत्रों ने बताया कि जेड आलम नाम के किसी व्यक्ति ने गांगुली की मां निरूपा के नाम पत्र लिखकर इस दिग्गज क्रिकेटर को इस कार्यक्रम से दूर रहने के लिए कहा है।

गांगुली को कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया गया है। पत्र में लिखा गया है, ‘आपके बेटे को चेतावनी दी जाती है कि वह इस कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लें। यदि उसने यहां आने का दुस्साहस किया तो आप फिर उसका चेहरा नहीं देख पाओगी’। इसकी पुष्टि करते हुए गांगुली ने कहा, ‘मुझे सात जनवरी को पत्र मिला और मैंने पुलिस एवं आयोजकों को इसकी सूचना दे दी है’।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

गांगुली को विद्यासागर विश्वविद्यालय और जिला खेल संघ के संयुक्त प्रयास से आयोजित अंतर कालेज क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल के लिए मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया गया है। बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष गांगुली ने हालांकि इस कार्यक्रम में शिरकत करने की बात को खारिज नहीं किया।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

उन्होंने कहा, ‘देखते हैं, अभी तक कोई फैसला नहीं किया गया है। अगर मैं वहां जाता हूं तो आप सभी को पता चल जाएगा’। पश्चिम मिदनापुर जिले की एसपी भारती घोष ने हालांकि कहा कि उन्हें गांगुली को इस तरह से धमकी भरा पत्र मिलने के बारे में जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा, ‘हमें इस बारे में सूचित नहीं किया गया है’। पत्र के पीछे का मकसद हालांकि पता नहीं चला है।

chat bot
आपका साथी