टी20 सीरीज में मिली हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान ने श्रीलंका की पूरी टीम से जाकर की बात, वीडियो आया सामने

श्रीलंका के दौरे पर नियमित कप्तान विराट कोहली की गैर मौजूदगी में टीम की कमान संभालने वाले धवन ने तीसरे टी20 के बाद मेजबान टीम के खिलाड़ियों से बात की। मैच के बाद श्रीलंका की पूरी टीम के खिलाड़ियों के साथ बात करते हुए उनका एक वीडियो सामने आया है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 09:06 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 11:18 AM (IST)
टी20 सीरीज में मिली हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान ने श्रीलंका की पूरी टीम से जाकर की बात, वीडियो आया सामने
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के श्रीलंका के दौरे पर टी20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा। तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच हारने के बाद मेजबान टीम ने वापसी करते हुए आखिरी दोनों मुकाबले जीते। इन दो जीत के साथ ही टीम ने 2-1 से सीरीज पर कब्जा जमाया और वनडे सीरीज में मिली हार का भारत से हिसाब बराबर कर लिया। भारत को मिली हार के बाद कप्तान शिखर धवन ने खेल भावना का परिचय देते हुए विरोधी टीम के खिलाड़ियों से बात की और उनके साथ अपना अनुभव साझा किया।

भारत को गुरुवार को खेले गए तीन मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम महज 81 रन ही बना पाई। जवाब में मेजबान टीम ने 3 विकेट गंवाकर 14.3 ओवर में जीत का लक्ष्य हासिल कर सीरीज अपने नाम कर ली। 2008 से बात यह पहला मौका है जब भारत को श्रीलंका की टीम ने किसी द्विपक्षीय सीरीज में हराया।

#ShikharDhawan is absolutely awesome!

Imagine #Twitter, if this was #RahulDravid#SLvsIND #Respect

Video: @SDhawan25 pic.twitter.com/vnfsygJP7d— Suvajit Mustafi 🏏🎬🇮🇳🇳🇿 (@RibsGully) July 29, 2021

धवन ने दिया खेल भावना का परिचय

श्रीलंका के दौरे पर नियमित कप्तान विराट कोहली की गैर मौजूदगी में टीम की कमान संभालने वाले धवन ने तीसरे टी20 के बाद मेजबान टीम के खिलाड़ियों से बात की। मैच के बाद श्रीलंका की पूरी टीम के खिलाड़ियों के साथ बात करते हुए उनका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियों में धवन मैदान में खड़े होकर श्रीलंका की टीम के सभी खिलाड़ियों को कुछ बताते नजर आ रहे हैं। वहीं सभी खिलाड़ी उनको चारो तरफ से घेरे खड़े हैं और बातों को सुन रहे हैं।  

बीसीसीआइ ने शेयर किया फोटो 

This is what the sport is all about! 🤜🤛#SpiritOfCricket pic.twitter.com/LilIqAIeK1— BCCI (@BCCI) July 29, 2021

धवन द्वारा श्रीलंका की टीम के खिलाड़ियों के साथ अनुभव साझा करते हुए एक तस्वीर बीसीसीआइ ने भी साझा की है। इस तस्वीर को मैच खत्म होने के तुरंत बाद ही बोर्ड की तरफ से फैंस के साथ साझा किया गया था। इस में लिखा है कि यह है खेल भावना 

chat bot
आपका साथी