भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी ने की गर्लफ्रेंड से सगाई, सामने आई तस्वीरें

जानकारी के मुताबिक कोरोना को ध्यान में रखते हुए सगाई के इस कार्यक्रम में 57 लोगों को ही बुलाया गया था। शार्दुल और मिताली काफी वक्त से एक दूसरे को जानते हैं। दोनों ने रिलेशनशिप में रहने के बाद सगाई करने का फैसला लिया।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 12:43 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 12:43 PM (IST)
भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी ने की गर्लफ्रेंड से सगाई, सामने आई तस्वीरें
रोहित शर्मा के साथ शार्दुल ठाकुर (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के युवा सनसनी शार्दुल ठाकुर ने सोमवार को अपनी दोस्त मिताली पारुलकर के साथ सगाई की। जीवन के नई पारी की शुरुआत करने जा रहे इस खिलाड़ी के साथ इस मौके पर टीम के कुछ साथी मौजूद थे। टी20 टीम की कमान संभालने वाले रोहित शर्मा और स्पिनर युजवेंद्र चहल इस कार्यक्रम में शरीक होने मुंबई में थे।

छोटे से वक्त में टीम इंडिया में बड़ी पहचान बनाने वाले शार्दुल जिसे लार्ड शर्दुल के नाम से जाना जाने लगा है उन्होंने नई पारी की शुरुआत की। गर्लफ्रेंड मिताली (Mittali Parulkar) मुंबई के बांद्रा कुर्ला काम्पलेक्स में आयोजित एक निजी कार्यक्रम में दोनों ने सगाई की रस्म पूरी की। इस कार्यक्रम में बेहद करीबी रिश्तेदार और परिवार के सदस्यों को ही बुलाया गया था।

Congratulations @imShard bro, best wishes for the new beginnings… pic.twitter.com/201PyH2NOD

— Rohit Sharma (@ImRo45) November 29, 2021

रोहित ने अपने ट्विटर हैंडल पर शार्दुल के साथ एक तस्वीर शेयर की है। यहां सगाई के पहले उनके साथ वह बात करते नजर आ रहे हैं।

A beginning of forever ❤️💍 ~ Shardul Thakur pic.twitter.com/LBuyY0yPTs— Kasturi (@missgeminita) November 29, 2021

जानकारी के मुताबिक कोरोना को ध्यान में रखते हुए सगाई के इस कार्यक्रम में 57 लोगों को ही बुलाया गया था। शार्दुल और मिताली काफी वक्त से एक दूसरे को जानते हैं। दोनों ने रिलेशनशिप में रहने के बाद सगाई करने का फैसला लिया। जानकारी के मुताबिक दोनों साल 2022 में टी20 वर्ल्ड कप के बाद शादी कर सकते हैं।

Rohit Sharma shares a photo of him at the engagement function of Shardul Thakur.

📸 - @ImRo45 Instagram pic.twitter.com/lmknHVr17C— 100MB (@100MasterBlastr) November 29, 2021

भारतीय टीम के टी20 कप्तान रोहित शर्मा ने शार्दुल के साथ तस्वीर शेयर की है। आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स जिसकी तरफ से वह खेलते हैं। टीम ने अपने हैंडल पर और इसके फैन पेज पर भी शार्दुल और मिताली की तस्वीर साझा की गई है।

They are looking so cute together 😍💞#shardulthakur pic.twitter.com/v2fLDBVzb2— sнrєyα .。.:*✧ (@ShreyaMSD) November 29, 2021

अपने चहेते खिलाड़ी के सगाई की तस्वीर को साझा करते हुए फैंस उनको इस खास मौके पर बधाई दे रहे हैं। जीवन की इस नई शुरुआत करने पर उनको शुभकामनाएं दी जा रही है। 

chat bot
आपका साथी