पाकिस्तानी गेंदबाज अफरीदी ने 4 गेंद पर झटके लगतार 4 विकेट, इंग्लैंड में मचाया धमाल

हेम्पशायर के लिए खेलते हुए शाहीन शाह अफरीदी ने लगातार चार गेंद पर चार विकेट हासिल कर सनसनी मचा दी।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Mon, 21 Sep 2020 12:33 AM (IST) Updated:Mon, 21 Sep 2020 12:33 AM (IST)
पाकिस्तानी गेंदबाज अफरीदी ने 4 गेंद पर झटके लगतार 4 विकेट, इंग्लैंड में मचाया धमाल
पाकिस्तानी गेंदबाज अफरीदी ने 4 गेंद पर झटके लगतार 4 विकेट, इंग्लैंड में मचाया धमाल

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान के युवा गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी को उभरता हुआ सितारा माना जा रहा है। छोटे से इंटरनेशनल करियर में उन्होंने सबके काफी प्रभावित किया है। इंग्लैंड में खेले जा रहे वाइटैलिटी ब्लास्ट में शाहीन ने एक और कमाल का प्रदर्शन किया है। हेम्पशायर के लिए खेलते हुए 6 विकेट चटकाए जिसमें 4 गेंद पर चार विकेट भी शामिल थे।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज ने इंग्लैंड की टी20 लीग में शानदार प्रदर्शन करते हुए एक मैच में 6 विकेट चटकाए हैं। हेम्पशायर के लिए खेलते हुए शाहीन शाह अफरीदी ने लगातार चार गेंद पर चार विकेट हासिल कर सनसनी मचा दी। अफरीदी ने लगातार चार विकेट लेकर मैच को खत्म कर टीम को 20 रन से जीत दिलाई।

शाहीन शाह ने झटके 4 लगातार विकेट

हेम्पशायर की तरफ से खेलते हुए पारी का 18वां ओवर लेकर आए इस युवा गेंदबाज ने तीसरी, चौथी, पांचवीं और छठी गेंद पर विकेट हासिल कर पारी को खत्म किया। 17.3 गेंद पर अफरीदी ने जॉन सिम्पसन, स्टीव फिन और थिलन वाल्लाविटा को आउट कर हैट्रिक पूरी की। इसके बाद अगली गेंद पर टिम मुर्ताग का विकेट हासिल कर लगातार चार गेंद पर चार विकेट लेने की खास उपलब्धि हासिल कर ली।

शाहीन के हैट्रिक से जीती हेम्पशायर

पहले बल्लेबाजी करते हुए हेम्पशायर ने 9 विकेट खोकर 149 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में मिडिल की टीम 17 ओवर में 6 विकेट पर 121 रन बना लिए थे। जीत के लिए 18 गेंद पर 21 रन की जरूरत थी लेकिन एक के बाद एक 4 विकेट लेकर शाहीन ने मैच का पासा ही पटल दिया। मिडिलसेक्स की टीम 121 रन पर ऑलआउट हो गई और हेम्पशायर ने 20 से मुकाबला अपने नाम किया।

chat bot
आपका साथी