विराट कोहली की इस एक हरकत की वजह से रोहित शर्मा की हुई फजीहत, वार्म अप मैच में बन गए मजाक

टास के वक्त रोहित ने साफ तौर पर कहा था कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ इस मुकाबल में विराट को आराम दिया गया है। बतौर कप्तान टास के वक्त जो भी रोहित ने कहा वह टीम मीटिंग में हुए फैसले के बाद ही कहा होगा।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 06:56 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 09:46 AM (IST)
विराट कोहली की इस एक हरकत की वजह से रोहित शर्मा की हुई फजीहत, वार्म अप मैच में बन गए मजाक
भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के दो बड़े खिलाड़ी विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच की अनबन की खबरें तो आती ही रहती है। आइसीसी टी20 विश्व कप की शुरुआत से पहले भारतीय टीम बुधवार को दूसरे वार्म अप मैच में आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने उतरी। इस मैच में टीम इंडिया की कप्तानी करने उतरे रोहित की नियमित कप्तान विराट के कारण फजीहत हो गई। इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने विराट को लेकर भड़ास निकाली और उनको ट्रोल करने की कोशिश की।

भारतीय टीम टी20 विश्व कप से पहले वार्म अप मैच में आस्ट्रेलिया के खिलाफ उतरी तो कप्तानी का जिम्मा रोहित के हाथ में था। टास करने के लिए आरोन फिंच के साथ वह पहुंचे और टीम पर बात की। टास जीतकर आस्ट्रेलिया के कप्तान ने बल्लेबाजी चुनी। रोहित ने यहां बताया कि उनकी टीम के तीन बड़े खिलाड़ियों को इस मैच के लिए आराम दिया गया है। उन्होंने कहा कोहली, बुमराह और शमी इस मैच में नहीं खेल रहे हैं। कमाल की बात यह रही जब फील्डिंग करने टीम उतरी तो रोहित के ठीक पीछे मैदान पर बाकी खिलाड़ियों के साथ विराट भी पहुंच गए।

Rohit is walking ahead of Kohli & Kohli talking arrogantly

Clear Rift between Virat Kohli & Rohit Sharma #T20WorldCup #ViratKohli #RohitSharma pic.twitter.com/lhCWUt8Axv

— Shoronjeet Banerjee (@shoronjeet02) October 20, 2021

विराट की वजह से रोहित की फजीहत

टास के वक्त रोहित ने साफ तौर पर कहा था कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ इस मुकाबल में विराट को आराम दिया गया है। बतौर कप्तान टास के वक्त जो भी रोहित ने कहा, वह टीम मीटिंग में हुए फैसले के बाद ही कहा होगा। इसका मतलब साफ है कि विराट को इस मैच में नहीं खेलना था। सबके सामने रोहित ने घोषणा कर दी की विराट आराम करेंगे लेकिन सबके साथ पीछे पीछे फील्डिंग के लिए आकर उन्होंने रोहित की फजीहत कराई।

Rohit at toss said virat is rested and now virat is bowling, fielding and even captaining the side. 😆#WarmUpMatches #IndvAus pic.twitter.com/R9Bc8F3RGP— Aman (@onlykohli_) October 20, 2021

एक यूजर ने इस बात की तरफ सबका ध्यान दिलाया और चुटकी लेते हुए लिखा, रोहित ने टास के वक्त कहा था विराट को आराम दिया गया है। ये देखिए विराट ने गेंदबाजी की, फील्डिंग की और अब वह कप्तानी भी कर रहे हैं।

This man was rested but bowling bhi kar rha fielding bhi kr rha.

Commitment level 🙌 #ViratKohli #IndvAus #T20WorldCup pic.twitter.com/59BEGTdKiY— Aman (@onlykohli_) October 20, 2021

इस इंसान को आराम दिया गया था लेकिन बालिंग भी कर रहा हूं, फील्डिंग भी कर रहा हूं। इनके समर्पण की तो तारीफ करनी होगी।  

chat bot
आपका साथी