रोहित शर्मा को वार्म अप मैच में मिली कप्तानी, विराट कोहली खेलने उतरे बतौर गेंदबाज

बुधवार को विश्व कप के दूसरे वार्म अप मुकाबले में भारतीय टीम आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने उतरी। टीम की कप्तानी रोहित के हाथ में थी और टास के वक्त वही मैदान पर आए। हैरान करने वाली बात यह रही ही इस टीम में विराट बतौर खिलाड़ी मौजूद थे।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 04:00 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 04:48 PM (IST)
रोहित शर्मा को वार्म अप मैच में मिली कप्तानी, विराट कोहली खेलने उतरे बतौर गेंदबाज
रोहित शर्मा से बात करते विराट कोहली (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी को लेकर पिछले कई महीनों से बाते की जा रही है। नियमित कप्तान विराट कोहली ने आइसीसी टी20 विश्व कप के बाद इस फार्मेट में कप्तानी छोड़ने की घोषणा पहले ही कर दी है। इस फैसले के बाद रोहित शर्मा का टीम का कप्तान बनना तय माना जा रहा है। पूर्व दिग्गज और क्रिकेट के जानकार टी20 में विराट की जगह रोहित को कप्तानी दिए जाने की बात करते रहे हैं। विश्व कप के दूसरे वार्म अप मैच में टीम मैनेजमेंट ने उनको बतौर कप्तान उतारने का फैसला लिया।

बुधवार को विश्व कप के दूसरे वार्म अप मुकाबले में भारतीय टीम आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने उतरी। टीम की कप्तानी रोहित के हाथ में थी और टास के वक्त वही मैदान पर आए। हैरान करने वाली बात यह रही ही इस टीम में विराट बतौर खिलाड़ी मौजूद थे। आस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। भारतीय टीम गेंदबाजी करने के लिए मैदान पर उतरी और फील्डिंग करते विराट भी नजर आए।

🚨 Toss Update 🚨

Australia have elected to bat against #TeamIndia. #INDvAUS #T20WorldCup pic.twitter.com/iJ3rvtHRoD

— BCCI (@BCCI) October 20, 2021

आपको बता दें कि टास के वक्त विराट के आराम करने की बात रोहित ने कही थी। उन्होंने कहा था कि आज के मुकाबले के लिए कोहली, बुमराह और शमी को आराम दिया गया है। ऐसे में जब कोहली मैदान पर फील्डिंग करते नजर आए तो मैच देखने वाले सभी लोग हैरान रह गए। वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रोहित का मतलब यह था कि इस मैच में बल्लेबाजी करने के लिए कोहली मैदान पर नहीं उतरेंगे।

वैसे वार्म अप मैच में टीम के सभी खिलाड़ियों को खेलने कि इजाजत होती है। एक वक्त में 11 खिलाड़ी मैदान पर हो सकते हैं। बल्लेबाजी 11 खिलाड़ी कर सकते हैं फिर चाहे उन्होंने फील्डिंग और गेंदबाजी भले ही नहीं की हो।

chat bot
आपका साथी