रिषभ पंत ने इंग्लैंड में दिखाया धमाकेदार फॉर्म, प्रैक्टिस मैच में जमाया शानदार शतक

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का मुकाबला 18 से 22 जून के बीच इंग्लैंड के साउथैम्पटन में खेला जाना है। इस मुकाबले में उतरने से पहले भारतीय टीम ने आपस में टीम बांटकर प्रैक्टिस मैच खेला जिसमें पंत ने जमकर रन बटोरे।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 11:49 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 11:49 PM (IST)
रिषभ पंत ने इंग्लैंड में दिखाया धमाकेदार फॉर्म, प्रैक्टिस मैच में जमाया शानदार शतक
भारतीय विकेटकीपर रिषभ पंत- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत इस वक्त धमाकेदार फॉर्म में चल रहे हैं। इंग्लैंड में भारतीय टीम को टेस्ट क्रिकेट के विश्व कप यानी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में खेलना है। न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले इस मुकाबले से पहले पंत को तमाम दिग्गज अहम कड़ी मान रहे हैं। प्रैक्टिस मैच में शानदार शतक जमाकर इस बल्लेबाज ने कीवी टीम को चिंता बढ़ाई है।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का मुकाबला 18 से 22 जून के बीच इंग्लैंड के साउथैम्पटन में खेला जाना है। इस मुकाबले में उतरने से पहले भारतीय टीम ने आपस में टीम बांटकर प्रैक्टिस मैच खेला जिसमें पंत ने जमकर रन बटोरे। यह प्रैक्टिस मैच विराट कोहली और केएल राहुल की कप्तानी वाली टीमों के बीच खेला गया। इस मैच में पंत ने धमाकेदार शतकीय पारी खेली तो वहीं लगातार चर्चा में बने शुभमन गिल ने 85 रन की पारी खेली।

पंत ने जमाया शतक

रिषभ पंत ने इस मैच में अपने टॉप फॉर्म को जारी रखते हुए बेहतरीन शतकीय पारी खेली। 94 गेंद पर उन्होंने 121 रन की पारी खेली। इस पारी के दौरान उन्होंने गेंदबाजों को जमकर छक्के और चौके लगाए। एक छक्का तो ऐसा था जिसका वीडियो भी बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

A good Day 1 at office for #TeamIndia at the intra-squad match simulation ahead of #WTC21 Final 💪 pic.twitter.com/TFb06126fr— BCCI (@BCCI) June 12, 2021

रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करने वाले गिल ने 135 गेंद पर 85 रन की पारी खेली। इस एक पारी से उन्होंने राहत की सांस ली होगी क्योंकि इंग्लैंड के खिलाफ रन बनाने में नाकाम रहे इस बल्लेबाज पर सबकी नजर बनी हुई है।  

पूर्व इंग्लिश गेंदबाज ने विराट कोहली को किया सावधान, कहा- ये न्यूजीलैंड का गेंदबाज मुसीबत बनेगा

chat bot
आपका साथी