इमाम उल हक के बाद अब इस पाकिस्तानी गेंदबाज पर लगा महिलाओं से फ्लर्ट करने का आरोप !

इमाम उल हक के बाद अब एक और पाकिस्तानी क्रिकेटर पर महिलाओँ के साथ फ्लर्ट करने का आरोप लगा है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 27 Jul 2019 06:06 PM (IST) Updated:Sun, 28 Jul 2019 09:26 AM (IST)
इमाम उल हक के बाद अब इस पाकिस्तानी गेंदबाज पर लगा महिलाओं से फ्लर्ट करने का आरोप !
इमाम उल हक के बाद अब इस पाकिस्तानी गेंदबाज पर लगा महिलाओं से फ्लर्ट करने का आरोप !

नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों कुछ दूसरी ही वजह से चर्चा में है और टीम के खिलाड़ियों की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही है। टीम के ओपनर बल्लेबाज इमाम उल हक के बाद अब युवा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी पर भी गंभीर आरोप लगे हैं। शाहीन अफरीदी पर भी अब लड़कियों के साथ फ्लर्ट करने का आरोप लगा है। ये आरोप शुक्रवार की रात को एक ट्विटर यूजर ने लगाया। इस यूजर ने शाहीन की प्राइवेट चैट का एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया। गौरतलब है कि पिछले दिनों टीम के युवा ओपनर बल्लेबाज इमाम उल हक पर भी इसी तरह के आरोप लगे थे। उन पर एक साथ 7-8 लड़कियों के साथ फ्लर्ट करने का आरोप लगा था। 

शाहीन पर फ्लर्ट करने का आरोप फरीहा नाम की एक यूजर ने लगाया। उन्होंने लिखा कि शाहीन अफरीदी अगला बड़ा नाम है। ये लोग हमेशा मैदान पर अच्छा नहीं खेल पाते क्योंकि वो हमेशा लड़कियों के फर्लर्ट करते रहते हैं। वो अपनी शोहरत और ताकत का इस्तेमाल लड़कियों को फंसाने में करते हैं और फिर उनसे शरीर से खेलते हैं। जल्दी ही और जानकारी अपलोड की जाएगी। हालांकि कुछ देर के बाद इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया, लेकिन तब तक इसका स्क्रीनशॉट वारयल हो गया। हालांकि दैनिक जागरण इन आरोपों की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। 

शाहिन पर ये आरोप लगने से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज इमाम पर भी लड़कियों के साथ अफेयर रखने और उन्हें धोखा देने का आरोप लगा था। उनके भी कुछ इसी तरह से चैटिंग के स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। ये सभी घटनाएं छह महीने पुरानी बताई जा रही है वहीं इनमें से कुछ बातचीत विश्व कप के दौरान होने का दावा भी किया जा रहा है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी