पाकिस्तान का ये बल्लेबाज World Cup में क्रिकेट के भगवान को करना चाहता है हग

नई दिल्ली, जेएनएन। हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का हिस्सा बने सलामी बल्लेबाज आबिद अली ने क्रिकेट के भगवान यानी सचिन तेंदुलकर से मिलने की इच्छा जताई है। रविवार को आबिद अली ने विश्वास जताया है कि वर्ल्ड कप के दौरान वो सचिन तेंदुलकर से क्रिकेटिंग टिप्स लेंगे और उन्हें हग करना चाहेंगे। भारत-पाकिस्तान के रिश्तों में कड़वाहट आने के बावजूद आबिद अली ने विश्वास जताया है कि सचिन तेंदुलकर उन्हें वर्ल्ड कप के लिए बैटिंग टिप्स देंगे। 

31 साल के आबिद अली ने घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर वनडे टीम में जगह बनाई है। इसके अलावा वनडे क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू मैच में शतक जड़ वर्ल्ड कप की 15 सदस्यीय टीम में स्थान प्राप्त किया है। सचिन तेंदुलकर की हाईट के बराबर वाले आबिद अली उनकी तरह बल्लेबाजी भी करते हैं। लेकिन, आंकड़ों में सचिन तेंदुलकर का कोई सानी नहीं है। 34 हजार से ज्यादा इंटरनेशनल रन और 100 शतक लगाने वाले सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट की रिकॉर्ड बुक अपने नाम से भर रखी है। 

आबिद अली ने कहा है, "मेरी विश है और मैं आशा करता हूं कि मैं सचिन तेंदुलकर से मिलूंगा। निश्चित रूप से मैं उनको हग करना चाहूंगा। मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि हर महान खिलाड़ी युवाओं से मिलते हैं। ऐसे में वो मुझे निराश नहीं करेंगे। मेरे लिए वो दिन एक यादगार दिन होगा, जब मैं अपने आइडल से मिलूंगा।" सचिन तेंदुलकर के अलावा आबिद अली वेस्ट इंडीज के महान बल्लेबाज विव रिचर्ड्स से भी मिलने की ख्वाहिश रखते हैं।

बता दें कि इसी साल 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद दोनों देशों के बीच तनाव पनपा हुआ है। हालांकि, भारत और पाकिस्तान का सामना वर्ल्ड कप 2019 में होना है। अब देखना ये है क्या सचिन तेंदुलकर वर्ल्ड कप देखने इंग्लैंड जाएंगे। अगर गए भी तो क्या वे आबिद अली से मिलना चाहेंगे?

1952 से 2019 तक इन राज्यों के विधानसभा चुनाव की हर जानकारी के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.