पाकिस्तान की ऐतिहासिक जीत के बाद कप्तान बाबर आजम के पिता का वीडियो हुआ वायरल, देख रहे थे मैच

बेटे बाबर की अर्धशतकीय पारी देखने के बाद पिता को बहुत खुशी हुई। भारत के खिलाफ जब जीत का परचम लहराकर पाक कप्तान वापस लौटे तो पिता के आंसू छलक गए। उनको लोग जाकर बधाई दे रहे थे और साथ ही आंसू भी पोछ रहे थे।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 01:05 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 02:30 AM (IST)
पाकिस्तान की ऐतिहासिक जीत के बाद कप्तान बाबर आजम के पिता का वीडियो हुआ वायरल, देख रहे थे मैच
पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ओपनर रिजवान के साथ (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ आइसीसी टी20 विश्व कप में पाकिस्तान को आखिरकार पहली जीत मिल ही गई। कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने नाबाद पारी खेलकर टीम को उस जीत तक पहुंचाया जिसका इंतजार पाकिस्तान कई दशकों से कर रहा था। इस एक जीत के बाद पूरे पाकिस्तान में जश्न का माहौल है। कप्तान बाबर आजम के पिता भी इस मैच के देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद थे।

भारत के खिलाफ पाकिस्तान की टीम ने रविवार को धमाकेदार खेल दिखाते हुए 10 विकेट की एकतरफा जीत दर्ज की। टास जीतकर बाबर ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। भारत की टीम को पहले तीन ओवर में ही शाहीन शाह ने ओपनरों को आउट कर झटका दिया। पहले ओवर में रोहित और फिर तीसरे ओवर में केएल राहुल को उन्होंने चलता किया। कप्तान विराट कोहली के अर्धशतक के दम पर भारत ने 7 विकेट पर 151 रन का स्कोर खड़ा किया। पाकिस्तान ने इस लक्ष्य का पीछा करते हुए 17.5 ओवर में जीत हासिल की। कप्तान बाबर 69 और रिजवाजन 79 रन की नाबाद पारी खेलकर वापस लौटे।

This is Babar Azam’s father. So happy for him. I first met him in 2012 at Adnan Akmal’s walima. Babar at that time was 3 years away from Pakistan debut. I clearly remember what his father told me “bas debut ho jane do. Agay sara maidaan babar ka hai” pic.twitter.com/ZlsvODQkSg

— Mazher Arshad (@MazherArshad) October 24, 2021

बाबर के पिता के छलके आंसू

पाकिस्तान के एक पत्रकार ने बाबर के पिता का वीडियो शेयर किया है। दुबई के जिस स्टेडियम में यह मैच हुआ वहां वह मौजूद थे। बेटे की अर्धशतकीय पारी देखने के बाद पिता को बहुत खुशी हुई। भारत के खिलाफ जब जीत का परचम लहराकर पाक कप्तान वापस लौटे तो पिता के आंसू छलक गए। उनको लोग जाकर बधाई दे रहे थे और साथ ही आंसू भी पोछ रहे थे। वह कुछ बेहाल से नजर आए जिसके बाद वहां खड़े लोगों ने उनके संभाला।

chat bot
आपका साथी