MS Dhoni से 183 ऑटोग्राफ लेने के मिशन में जुटा है उनका क्रेजी क्रिकेट फैन

MS Dhoni से 183 ऑटोग्राफ लेने की कोशिश में जुटा है उनका जबरदस्त क्रिकेट फैन।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 07:18 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 07:20 PM (IST)
MS Dhoni से 183 ऑटोग्राफ लेने के मिशन में जुटा है उनका क्रेजी क्रिकेट फैन
MS Dhoni से 183 ऑटोग्राफ लेने के मिशन में जुटा है उनका क्रेजी क्रिकेट फैन

 नई दिल्ली, जेएनएन। MS Dhoni की उपलब्धि की वजह से उनके फैंस की भारत में कोई कमी नहीं है, लेकिन कुछ प्रशंसक ऐसे होते हैं जो औरों से जुदा होते हैं और उनके पागलपन की वजह से क्रिकेटर भी उन्हें बखूबी जानने लगते हैं। कुछ ऐसे ही हैं बेंगलुरू के प्रणव जैन जो धौनी के जबरदस्त फैन हैं और धौनी उनके आइडल भी हैं। प्रणव धौनी से 183 ऑटोग्राफ लेने की मिशन पर जुटे हुए हैं। हम सभी जानते हैं कि वनडे क्रिकेट में धौनी का बेस्ट स्कोर नाबाद 183 रन है जो उन्होंने 2005 में श्रीलंका के खिलाफ बनाया था। 

प्रणव की कोशिश यही रहती है कि धौनी जहां-जहां जाते हैं वो वहां जाएं और उनसे ऑटोग्राफ लें। वो अब तक धौनी से 153 ऑटोग्राफ ले चुके हैं और चाहते हैं कि उनका जो टारगेट है वहां तक जल्द से जल्द पहुंच जाएं। वैसे धौनी मजाक में प्रणव से कह चुके हैं कि जब उनका टारगेट पूरा हो जाएगा उसके बाद वो उन्हें कोई ऑटोग्राफ नहीं देंगे। प्रणव ने कहा कि माही भाई ने मुझे 183 ऑटोग्राफ देने का वादा किया है, लेकिन वो उन्हें एक जगह पर नहीं बल्कि अलग-अलग जगहों पर मिलेगा। उन्होंने मुझसे कहा था कि जिस दिन तेरा 183 पूरा हो जाएगा, तुझे और कोई ऑटोग्राफ नहीं मिलेगा। 

प्रणव कोलकाता पहुंचे जहां धौनी एक एड शूट कर रहे थे। प्रणव ने बताया कि मैं कोलकाता में उनसे दस ऑटोग्राफ लूंगा और इसकी संख्या अब 163 तक पहुंच जाएगी। प्रणव अब तक धौनी से ग्लब्ज, बैट, पोस्टर्स जैसे चीजों पर ऑटोग्राफ ले चुके हैं। प्रणव को उम्मीद है कि शूट के बाद धौनी उन्हें शूट के बाद दस ऑटोग्राफ जरूर दे देंगे। कोलकाता में धौनी के साथ कपिल देव भी शूट पर रहे। आपको बता दें कि धौनी वनडे विश्व कप 2019 के बाद से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी