IPL 2020: मयंक ने धमाकेदार शतक से वो कर दिखाया जो विराट कोहली और रोहित शर्मा भी नही कर पाए

मयंक अग्रवाल की शतकीय पारी (फोटो एएनआई)
Publish Date:Sun, 27 Sep 2020 10:54 PM (IST) Author: Viplove Kumar

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 9वें मैच में किग्स इलेवन पंजाब का बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने धमाकेदार शतक जमाया। इस पारी के दौरान उन्होंने अपने साथी केएल राहुल को भी आतिशी बल्लेबाजी की। राहुल ने पिछले मैच में शतक जमाया था तो मयंक ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक जड़ दिया। इस पारी के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा किया जो आज तक कोई भी भारतीय बल्लेबाज नहीं कर पाया था।

किंग्स इलेवन के मयंक ने संडे को सुपर संडे बनाते हुए धमाकेदार शतक जड़ दिया। राजस्थान के खिलाफ पहले बल्लेाजी करते हुए पंजाब ने लगातार दूसरे मैच में दो से उपर का स्कोर खड़ा किया। 20 ओवर में मयंक के 106 और राहुल ने 69 रन की पारी खेलते हुए 20 ओवर में 2 विकेट पर 224 रन का स्कोर खड़ा कर दिया। (IPL 2020 की पूरी कवरेज)

मयंक बने पहले भारतीय

घरेलू टूर्नामेंट में मयंक का बल्ला इससे पहले भी काफी चला है लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग में शतक बनाने के साथ उन्होंने खास उपलब्धि हासिल की। रणजी ट्रॉफी में तिहरा शतक जमाने का कमाल करने वाले मयंक विजय हजारे में 150 रन से ज्यादा की पारी खेल चुके हैँ। उन्होंने बीसीसीआई के टी20 टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी शतक बनाया था। आईपीएल में शतक बनाने के साथ इन सभी टूर्नामेंट में ऐसा करने वाले पहला भारतीय बल्लेबाज बन गए।

मयंक का आतिशी आइपीएल शतक

राजस्थान के खिलाफ मयंक ने 50 गेंद पर 10 चौके और 7 छक्के की मदद से 106 रन की पारी खेली। सबसे तेज शतक बनाने के मामले में मयंक अब भारतीय बल्लेबाजों में यूसुफ पठान के बाद दूसरे नंबर पर आ गए हैं। उन्होंने 45 गेंद पर 9 चौके और 7 छक्के लगाते हुए सेंचुरी पूरी की।

मयंक अग्रवाल ने तूफानी पारी खेलते हुए लगाया शतक और बना डाले कई रिकॉर्ड्स

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.