UAE में टूटा IPL का बड़ा रिकॉर्ड, किंग्स इलेवन पंजाब ने बनाया सबसे विशाल स्कोर

IPL 2020 राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शारजाह के मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ियों ने जमकर रन बनाए। चौके-छक्कों की बारिश करते हुए केएल राहुल की कप्तानी वाली पंजाब की टीम ने एक बड़ा रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 09:16 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 09:16 PM (IST)
UAE में टूटा IPL का बड़ा रिकॉर्ड, किंग्स इलेवन पंजाब ने बनाया सबसे विशाल स्कोर
मयंक अग्रवाल को शतक की बधाई देते केएल राहुल (फोटो एएनआइ)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में कोरोना वायरस महामारी की वजह से भले ही दर्शकों को स्टेडियम आने की अनुमति नहीं हो, लेकिन फैंस टीवी और स्मार्टफोन के जरिए आइपीएल के मैचों का लुत्फ उठा रहे हैं। खास बात ये है कि आइपीएल के मैचों में रोमांच हर दिन बढ़ता जा रहा है। ऐसा ही कुछ शारजाह के मैदान पर राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए मैच के दौरान देखा गया, जब पंजाब की टीम ने यूएई में सबसे बड़ा स्कोर बना दिया।

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम की ओर से मयंक अग्रवाल के तूफानी शतक और केएल राहुल के दमदार अर्धशतक जड़ा। इसी के दम पर टीम ने 20 ओवर खेलकर 2 विकेट खोकर 223 रन बनाए। यूएई में किसी भी आइपीएल टीम का ये सबसे बड़ा स्कोर है। इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के नाम ये रिकॉर्ड दर्ज था, जिसने अपने पिछले मैच में 216 रन बनाए। खास बात ये रही कि इसी मैदान पर राजस्थान की टीम ने संजू सैमसन और स्टीव स्मिथ की तूफानी पारी के दम पर ये स्कोर हासिल किया था।

chat bot
आपका साथी