विराट कोहली को आउट करके केसरिक विलियम्स ने नहीं काटा उनका पर्चा, पंगा लेने से किया मना

Ind vs WI विराट कोहली को दूसरे टी 20 मैच में केसरिक विलियम्स ने आउट किया पर उन्होंने उनसे कोई पंगा नहीं लिया।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sun, 08 Dec 2019 08:24 PM (IST) Updated:Mon, 09 Dec 2019 10:12 AM (IST)
विराट कोहली को आउट करके केसरिक विलियम्स ने नहीं काटा उनका पर्चा, पंगा लेने से किया मना
विराट कोहली को आउट करके केसरिक विलियम्स ने नहीं काटा उनका पर्चा, पंगा लेने से किया मना

 नई दिल्ली, जेएनएन। India vs West Indies 2nd t20 match: टीम इंडिया (Team India_ के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने वेस्टइंडीज (West Indies cricket team) के खिलाफ दूसरे टी 20 मैच में अपनी बल्लेबाजी से क्रिकेट फैंस को काफी निराश किया। पहले मैच में विराट ने नाबाद 94 रन की पारी खेली थी और टीम को शानदार जीत दिलाई थी। उम्मीद की जा रही थी कि फॉर्म में चल रहे विराट इस बार भी कुछ खास करेंगे पर ऐसा नहीं हो पाया और विराट कोहली सिर्फ 19 रन बनाकर आउट हो गए। कमाल की बात ये रही कि इस मैच में विराट कोहली को केसरिक विलियम्स ने आउट किया जिनका उन्होंने पिछले मुकाबले में पर्चा काटा था। 

केसरिक ने विराट को आउट कर नहीं मनाया जश्न

विराट कोहली और केसरिक विलियम्स की दुश्मनी थोड़ी पुरानी थी। जब पहले मैच में विराट ने केसरिक के एक ओवर में चौका और छक्का लगाया उसके बाद उन्होंने उनका रसीद काटने का इशारा किया था। विराट ने ऐसा इस वजह से किया था क्योंकि दो साल पहले विराट को आउट करने के बाद उन्होंने कुछ ऐसा ही इशारा किया था। पर दूसरे मैच में नजारा कुछ अलग दिखा। विराट कोहली जब 19 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तब केसरिक की गेंद पर वो सिमंस के हाथों कैच आउट हो गए। विराट के आउट होने के बाद ऐसा लगा कि केसरिक पिछले मैच का बदला जरूर लेंगे पर ऐसा हुआ नहीं। विराट के आउट होने के बाद उन्होंने अपनी उंगली अपने मुंह पर रखा और चुप रहने का इशारा करने लगे। वो शायद ये कहना चाह रहे थे कि इस बार विराट से कोई पंगा नहीं। उन्हें आउट होकर मैदान के बाहर जाने दो। 

मैदान पर जूझते दिखे विराट कोहली

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में भी विराट अपने खेल के पहले हाफ में बुरी तरह से गेंदबाजों के सामने जूझते दिख रहे थे। एक बार फिर से दूसरे मैच में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। विराट ने 17 गेंदों पर 19 रन जरूर बनाए और दो चौके भी जड़े पर वो खुलकर खेल पाने में नाकाम रहे। रन बनाने के लिए वो जूझते दिखे और आखिरकार केसरिक की गेंद पर वो अपना कैच शॉर्ट थर्ड मैन की दिशा में सिमंस के हाथों में थमा बैठे। केसरिक ने दूसरी बार टी 20 क्रिकेट में विराट को आउट किया। उनसे पहले वेस्टइंडीज शेल्डन कॉर्टरेल ने ये कमाल किया था। उन्होंने भी विराट को अब तक दो बार आउट किया है। 

इस मैच में केसरिक विलियम्स ने रवींद्र जडेजा को भी क्लीन बोल्ड कर दिया। 9 रन पर उन्होंने जडेजा का स्टंप बिखेर दिया पर एक बार फिर से उन्होंने जश्न नहीं मनाते हुए चुप रहने का इशारा किया। 

chat bot
आपका साथी