इंग्लैंड में न्यूजीलैंड के कप्तान का फ्लॉप शो जारी, इस भारतीय गेंदबाज का औसत विलियमसन से बेहतर

इंग्लैड में खेली गई पिछली 10 पारियों में न्यूजीलैंड के कप्तान का औसत 26 का रहा है। कमाल की बात यह है कि इंग्लैंड में खेलते हुए पिछले 5 मैच में भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने 27 की औसत से रन बनाए हैं।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sat, 05 Jun 2021 11:56 PM (IST) Updated:Sun, 06 Jun 2021 06:54 AM (IST)
इंग्लैंड में न्यूजीलैंड के कप्तान का फ्लॉप शो जारी, इस भारतीय गेंदबाज का औसत विलियमसन से बेहतर
न्यूजीलैंड के कप्तान लॉर्ड्स टेस्ट की दूसरी पारी में भी नाकाम- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन का खराब दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। लॉर्ड्स में दो मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है। पहली पारी में रन बनाने में नाकाम रहे विलियमसन दूसरी पारी में महज 1 रन ही बना पाए। इंग्लैड में पिछली 10 पारियों से वह 1 पारी के अलावा रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं और पहले टेस्ट में भी ऐसा ही हुआ। इंग्लैंड की पहली पारी 275 रन सिमटी, पहली पारी के आधार पर 103 रन की बढ़त लेने वाले न्यूजीलैंड ने दिन का खेल खत्म होने तक 2 विकेट पर 62 रन बनाए थे।

लॉर्ड्स टेस्ट मैच के चौथे दिन इंग्लैंड की टीम को न्यूजीलैंड ने अनुभवी टिम साउथी के 6 विकेट के दम पर 275 रन ही बनाने दिया। ओपनर रोरी बर्न्स ने पहली पारी में 132 रन बनाए। न्यूजीलैंड के लिए पहली पारी में डेब्यू करने वाले डेवोन कॉन्वे ने शानदार दोहरा शतक जमाया था। दूसरी पारी में वह 23 रन बनाकर आउट हो गए। चौथे दिन टॉम लेथम 30 जबकि नाइट वॉचमैन नील वैगनर 1 रन पर नाबाद थे।

विलियमसन का इंग्लैंड में खराब दौर जारी

इंग्लैड में खेली गई पिछली 10 पारियों में न्यूजीलैंड के कप्तान का औसत 26 का रहा है। लॉर्ड्स टेस्ट की पहली पारी में वह 13 रन बनाए थे तो दूसरी पारी में वह एक रन बनाकर वापस लौटे। इंग्लैंड में पिछले 5 मैच में उनके नाम 261 रन हैं जिसमें 132 रन की पारी भी शामिल है। इसका मतलब इस एक पारी को हटा दिया जाए तो मामला और भी खराब नजर आएगा। कमाल की बात यह है कि इंग्लैंड में खेलते हुए पिछले 5 टेस्ट में भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने 27 की औसत से रन बनाए हैं। 63 रन की एक नाबाद पारी के साथ उन्होंने 247 रन बनाए हैं।

टीम साउथी ने लगाया विकटों का 'छक्का', बर्न्स के शतक की बदलौत इंग्लैंड ने पहली पारी में बनाए 275 रन

chat bot
आपका साथी