IPL 2021: देवदत्त पड्डीकल को मिल सकता है मौका, जानें- कैसी हो सकती है RCB और SRH की प्लेंइग XI

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) का सामना सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से।

आइपीएल 2021 का आज छठा मुकाबला चेन्नई में खेला जाएगा। विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) की टीम और डेविड वार्नर की कप्तानी वाली समराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम आमने सामने होंगी। आइए जानते हैं कि कैसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन?

TaniskWed, 14 Apr 2021 12:23 PM (IST)

नई दिल्ली,जेएनएन। आइपीएल 2021 का आज छठा मुकाबला चेन्नई में खेला जाएगा। विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) की टीम और डेविड वार्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम आमने सामने होंगी। दोनों टीमें टूर्नामेंट में अब तक एक एक मैच खेल चुकी हैं। आरसीबी ने अपना पहला मुकाबला मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ जीता था। वहीं, हैदराबाद को कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। आइए जानते हैं कि इस मैच में कैसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन? क्या हो सकते हैं बदलाव ?

देवदत्त पड्डीकल की वापसी हो सकती है

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) की बात करें तो टीम में ज्यादा बदलाव की संभावना नहीं है। हालांकि, सलामी बल्लेबाज देवदत्त पड्डीकल की वापसी हो सकती है। बाएं हाथ का यह बल्लेबाज कोरोना से संक्रमित हो गया था और क्वारंटाइन में था। संक्रमण से उबर वह खेलने के लिए पूरी तरह फिट हैं। उनकी गैरमौजूदगी में वॉशिंगटन सुंदर ने विराट के साथ ओपनिंग की थी। पड्डीकल के वापसी होने पर रजत पाटीदार को बाहर बैठना पड़ सकता है। 

केन विलियमसन फिलहाल खेलने के लिए तैयार नहीं

सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो केन विलियमसन फिलहाल खेलने के लिए तैयार नहीं हैं। चेन्नई की पिच को देखते हुए आज के मैच में भी मोहम्मद नबी टीम में बरकरार रह सकते हैं। रिद्धिमान साहा को आज के मैच में भी मौका मिल सकता है। टीम में बदलाव के आसार काफी कम है।  भुवनेश्वर कुमार और टी नटराजन तेज गेंदबाजी की कमान संभालेंगे

आरसीबी की संभावित प्लेइंग-11 

विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडीक्कल, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डीविलियर्स, शाहबाज अहमद, डेन क्रिस्टियन, वॉशिंगटन सुंदर, काइल जेमीसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज और युजवेंद्रा चहल।

हैदराबाद की संभावित प्लेइंग-11

डेविड वॉर्नर (कप्तान), रिद्धिमान साहा, मनीष पांडे, जॉनी बेरिस्टो, विजय शंकर,अब्दुल समद, मोहम्मद नबी, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा और टी नटराजन।

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.