2 विकेट और 4 कैच लपकने के बाद रवींद्र जडेजा ने किया गजब सेलिब्रेशन, देखिए वीडियो

पिछले मैच में पंजाब किंग्स की टीम को चेन्नई ने 106 रन के स्कोर पर ऑलआउट कर दिया था। इसके बाद 16वें ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल करते हुए जीत हासिल की थी। आज के मुकाबले में टीम ने 45 रन की बड़ी जीत दर्ज की है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 11:49 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 03:59 PM (IST)
2 विकेट और 4 कैच लपकने के बाद रवींद्र जडेजा ने किया गजब सेलिब्रेशन, देखिए वीडियो
चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी- फोटो ट्विटर पेज BCCI /IPL

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के 12वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 45 रन की बड़ी जीत दर्ज की। इस मैच में टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का सबसे बड़ा हाथ रहा। अहम मौके पर उन्होंने दो विकेट चटकाए और मैच के दौरान चार कैच भी लपके। इस प्रदर्शन ने मैच का रुख पलट दिया और टीम को लगातार दूसरी जीत मिली।

सोमवार को राजस्थान की टीम के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। चेन्नई ने 9 विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 188 रन का स्कोर खड़ा किया जवाब में राजस्थान की टीम 9 विकेट के नुकसान पर 143 रन ही बना पाई। यह चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी का 200वां मैच था। बतौर कप्तान दोहरा शतक बनाने वाले इस मैच जडेजा ने खास प्रदर्शन किया।

That winning #CSK feeling ✨#CSKvRR | #IPL2021 pic.twitter.com/N4WkU5Kz9L

— ESPNcricinfo (@ESPNcricinfo) April 19, 2021

जडेजा ने बीच मैच में लगाया फोन

राजस्थान के विस्फोटक बल्लेबाज जोस बटलर 49 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे जब उनको जडेजा ने एक शानदार गेंद पर क्लीन बोल्ड कर दिया। इसके बाद इसी ओवर में उन्होंने शिवम दुबे को lbw कर दिया। इस मैच में दो विकेट लेने के साथ उन्होंने 4 कैच भी पकड़े। मैच में चौथा कैच लेने के बाद उन्होंने खास इशारा किया।पहले तो जडेजा ने चार अंगुली दिखाते हुए इशारा किया और फिर कान पर हाथ लगाकर फोन लगाने का इशारा किया। इसके बाद उन्होंने कुछ लड़की कि अंदाज में डांस भी करके दिखाया।  

चेन्नई की लगातार दूसरी जीत

पिछले मैच में पंजाब किंग्स की टीम को चेन्नई ने 106 रन के स्कोर पर ऑलआउट कर दिया था। इसके बाद 16वें ओवर में 4  विकेट खोकर लक्ष्य हासिल करते हुए जीत हासिल की थी। आज के मुकाबले में टीम ने 45 रन की बड़ी जीत दर्ज की है। 

chat bot
आपका साथी