IPL 2020: पंजाब के खिलाफ मैच में स्लो ओवर रेट के लिए RCB के कप्तान विराट कोहली पर लगा जुर्माना

बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली पर पंजाब के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) के छठे मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिए जुर्माना लगाया गया है। । कोहली पर इसके लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

By TaniskEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 09:42 AM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 09:42 AM (IST)
IPL 2020: पंजाब के खिलाफ मैच में स्लो ओवर रेट के लिए RCB के कप्तान विराट कोहली पर लगा जुर्माना
विराट कोहली पर पंजाब के खिलाफ मैच में धीमी ओवर गति के लिए जुर्माना लगा है।(एएनआइ)

दुबई, एएनआइ। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली पर किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) के छठे मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिए जुर्माना लगाया गया है। कोहली पर इसके लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। लीग ने इसकी जानकारी दी है। लीग ने कहा कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली पर जुर्माना लगाया गया है। उनकी टीम ने 24 सितंबर 2020 को दुबई में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान धीमी ओवर रेट से गेंदबाजी की।

लीग ने आगे कहा कि। उनकी टीम ने सीजन में पहली बार धीमी ओवर रेट से गेंदबाजी की। ऐसे में आइपीएल की आचार संहिता के तहत कोहली पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया। गुरुवार को पंजाब के खिलाफ मैच में विराट की टीम को 97 रनों से हार का सामना करना पड़ा। पंजाब की तरफ से कप्तान केएल राहुल ने शानदार 69 गेंदों पर 132 रनों की पारी खेली। इस पारी के दम पर आरसीबी को 207 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य मिला। इसके जवाब में आरसीबी की टीम 17 ओवर में 109 रनों पर पवेलियन लौट गई। 

विराट कोहली ने मैच में बेहद ही साधारण प्रदर्शन किया

पंजाब के लिए मुरुगन अश्विन और रवि बिश्नोई ने तीन-तीन विकेट लिए और आरसीबी की टीम 109 रनों पर ऑल आउट हो गई। विराट कोहली ने मैच में बेहद ही साधारण प्रदर्शन किया उन्होंने पहले फील्डिंग के दौरान राहुल का कैच 85 और 90 रनों के स्कोर पर कैच टपका दिए। बल्लेबाजी में भी उन्होंने निराश किया औऱ सिर्फ एक रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उन्हें शेल्डन कॉटरेल ने आउट किया। आरसीबी को अपना तीसरा मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ सोमवार 28 सितंबर को खेलना है। टीम को पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH)के खिलाफ जीत मिली थी। 

chat bot
आपका साथी