10.75 करोड़ का यह बल्लेबाज 9 मैचों में नहीं लगा पाया अब तक एक भी छक्का, बनाए महज 58 रन

किंग्स इलेवन पंजाब ने ऑस्ट्रेलिया के इस धुरंधर खिलाड़ी पर पिछले साल हुई नीलामी में भारी भरकम रकम का दाव लगाया था। 10.75 करोड़ की बोली लगाते हुए पंजाब की टीम ने मैक्सवेल को अपने साथ जोड़ा था।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 12:48 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 02:57 PM (IST)
10.75 करोड़ का यह बल्लेबाज 9 मैचों में नहीं लगा पाया अब तक एक भी छक्का, बनाए महज 58 रन
किंग्स इलेवन पंजाब के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (फोट पीटीआई)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में जिस टीम का बल्ला जमकर बोल रहा है उसी टीम का सबसे महंगा खिलाड़ी फ्लॉप साबित हुआ है। बड़े रुतबे और नाम के साथ टूर्नामेंट में उतरे तूफानी बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल का बल्ला अब तक खामोश ही रहा है। अब तक के खेले 9 मुकाबले में इस बल्लेबाज ने एक भी छक्का नहीं लगाया है और फ्लॉप बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल है।

किंग्स इलेवन पंजाब ने ऑस्ट्रेलिया के इस धुरंधर खिलाड़ी पर पिछले साल हुई नीलामी में भारी भरकम रकम का दाव लगाया था। 10.75 करोड़ की बोली लगाते हुए पंजाब की टीम ने मैक्सवेल को अपने साथ जोड़ा था। इससे पहले भी साल 2014 में वह इस टीम के लिए काफी अच्छा कर चुके थे। ऐसे में टीम को इस बार भी उनसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद थी लेकिन मैक्सवेल ने सबको निराश किया है।

10.75 करोड़ के खिलाड़ी ने अब तक बनाए 58 रन

इस सीजन में पहले मैच से अब तक पंजाब की टीम के प्लेइंग इलेवन में लगातार शामिल किए जाने के बाद भी वह वैसा खेल नहीं दिखा पाए हैं जिसके लिए उनको जाना जाता है। 9 मुकाबलों की 8 पारियों में मैक्सवेल के नाम सिर्फ 58 रन है। इस दौरान उनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 13 रन रहा है। इस सीजन में मैक्सवेल के बल्ले से 5 चौके देखने को मिले हैं जबकि छक्का एक भी नहीं लगा पाए हैं वो।  

टीम को नहीं मैक्सवेल पर भरोसा

पंजाब की टीम का भरोसा मैक्सवेल पर कम होता जा रहा है तभी मुंबई के खिलाफ खेले गए दूसरे सुपर ओवर में क्रिस गेल के साथ मयंक अग्रवाल को भेजा गया था। मैक्सवेल एक हार्ड हिटर का रुतबा रखते हैं और बड़े शॉट लगाने के मामले में मयंक से बेहतर माने जाते हैं। खराब फॉर्म होने की वजह से टीम का उनके उपर भरोसा कम हुआ है इसी वजह से कोलकाता के खिलाफ प्रभसिमरन को उनसे पहले बल्लेबाजी करने भेजा गया था। 

chat bot
आपका साथी