IPL 2020: 36 साल के बल्लेबाज ने की चौकों- छक्कों की बरसात, जमाया है ऑरेंज कैप पर कब्जा

इस सीजन में वैसे तो महज 5 मुकाबले ही खेले गए हैं जिसमें चेन्नई और मुंबई ने दो-दो मैच खेले हैं। सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में चेन्नई के बल्लेबाज पहले जबकि मुंबई के कप्तान दूसरे नंबर पर हैं।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 01:56 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 01:56 PM (IST)
IPL 2020: 36 साल के बल्लेबाज ने की चौकों- छक्कों की बरसात, जमाया है ऑरेंज कैप पर कब्जा
चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस (फोटो पीटीआइ)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 5 मुकाबले हो चुके हैं। अब तक के इन पांच मैचों में बल्लेबाजों का बोलबाला देखने को मिला है। पहले बल्लेबाजी करने वाली हर टीम ने 150 रन से ज्यादा ही स्कोर खड़ा किया है। चेन्नई सुपर किंग्स के अनुभवी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस अब रन बनाने के मामले में सबसे आगे चल रहे हैं। वहीं रोहित शर्मा कोलकाता के खिलाफ खेली 80 रन की पारी के बाद दूसरे नंबर पर आ गए हैं।

इस सीजन में वैसे तो महज 5 मुकाबले ही खेले गए हैं जिसमें चेन्नई और मुंबई ने दो-दो मैच खेले हैं। सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में चेन्नई के बल्लेबाज पहले जबकि मुंबई के कप्तान दूसरे नंबर पर हैं। अब तक के मुकाबलों में टॉप पांच बल्लेबाजों पर नजर डालें तो 36 साल के फाफ डु प्लेसिस ने सबसे ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर ऑरेंज कैप अपने नाम कर रखा है।

36 साल के डु प्लेसिस सबसे आगे

2 मुकाबले खेलकर इस धुरंधर के बल्ले से कुल 130 रन निकले हैं। चेन्नई की तरफ से खेलते हुए अब तक इस सीजन के दोनों ही मुकाबले में उन्होंने अर्धशतक जमाया है। पहले मैच में डु प्लेसिस ने 44 गेंद पर 58 रन की पारी खेली थी जबकि राजस्थान के खिलाफ 37 गेंद पर 72 रन की आतिशी पारी खेली थी। अब तक वह 7 चौके और इतने ही छक्के लगा चुके हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के 5 मुकाबले हो चुके हैं। अब तक के इन पांच मैचों में बल्लेबाजों का बोलबाला देखने को मिला है। हर टीम ने 150 रन से ज्यादा ही स्कोर खड़ा किया है। चेन्नई सुपर किंग्स के अनुभवी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस अब रन बनाने के मामले में सबसे आगे चल रहे हैं। वहीं रोहित शर्मा कोलकाता के खिलाफ खेली 80 रन की पारी के बाद दूसरे नंबर पर आ गए हैं। 

chat bot
आपका साथी