IPL 2020: अय्यर बोले- ओपनिंग पार्टनरशिप से टीम को आत्मविश्वास मिला, रबादा व नॉर्टजे की भी तारीफ की

चेन्नई के खिलाफ जीत से दिल्ली कप्तान श्रेयस अय्यर काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि मैच में बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की। उन्होंने शुरुआत की और पारी को समाप्त किया उससे टीम को आत्मविश्वास मिला। उन्होंने कहा कि मैं भाग्यशाली हूं कि टीम में कैगिसो रबादा और नॉर्टजे हैं।

By TaniskEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 08:54 AM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 08:54 AM (IST)
IPL 2020: अय्यर बोले- ओपनिंग पार्टनरशिप से टीम को आत्मविश्वास मिला, रबादा व नॉर्टजे की भी तारीफ की
चेन्नई के खिलाफ जीत के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने ओपनर्स की तारीफ की।

दुबई, एएनआइ। इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) को 44 रनों से हराने के बाद दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान श्रेयस अय्यर ने बल्लेबाजों की तारीफ की। उन्होंने कहा कि मैच में बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की और जिस तरह से उन्होंने शुरुआत की और पारी को समाप्त किया, उससे टीम को आत्मविश्वास मिला। साथ ही उन्होंने कैगिसो रबादा और एनरिच नॉर्टजे का तारीफ की। 

पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरी दिल्ली की टीम ने अच्छी शुरुआत की। सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और शिखर धवन ने पहले विकेट के लिए 94 रन जोड़े। युवा पृथ्वी शॉ ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 43 गेंदों पर 64 रनों की पारी खेली। उन्होंने इस पारी के दौरान ज चौके और एक छक्का लगाया। वहीं धवन ने 27 गेंदों पर 35 रनों की पारी खेली। रिषभ पंत ने नॉटआउट 37 रनों की पारी खेली। कप्तान अय्यर ने 26 रनों की पारी खेली। टीम ने 20 ओवर तीन विकेट पर 175 रन बनाए। 

चेन्नई की टीम 20 ओवर में सात विकेट 131 रन ही बना सकी

जवाब में चेन्नई की टीम 20 ओवर में सात विकेट 131 रन ही बना सकी। कैगिसो रबादा को तीन और एनरिच नॉर्टजे को दो विकेट मिला। अक्षर पटेल ने भी अच्छी गेंदबाजी की। दिल्ली के कप्तान फील्डिंग में कुछ गतलतियों को छोड़ दें तो टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हैं। 

भाग्यशाली हूं कि टीम में कैगिसो रबादा और नॉर्टजे हैं- अय्यर

मैच के बाद अय्यर ने कहा कि मैं वास्तव में टीम के प्रदर्शन से खुश हूं। टीम की बैठक में, हमने फैसला किया कि हम बल्लेबाजी की परिस्थितियों का जल्द आकलन करेंगे और फिर उसके अनुसार खेलेंगे। जिस तरह से सलामी बल्लेबाजों ने शुरुआत की उससे हमें काफी आत्मविश्वास मिला और हमने अच्छी तरह से अंत भी किया। मैं भाग्यशाली हूं कि टीम में कैगिसो रबादा और नॉर्टजे हैं। एक टीम के रूप में एकजुट रहना महत्वपूर्ण है और हमें एक दूसरे की सफलता का आनंद लेने की जरूरत है। 

chat bot
आपका साथी