ऐसे ही सिक्सर किंग नहीं कहे जाते युवराज सिंह, लगाया ऐसा छक्का कि हैरान रह गए सब

युवराज सिंह ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि उन्हें सिक्सर किंग क्यों कहा जाता है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 05:09 PM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 07:16 AM (IST)
ऐसे ही सिक्सर किंग नहीं कहे जाते युवराज सिंह, लगाया ऐसा छक्का कि हैरान रह गए सब
ऐसे ही सिक्सर किंग नहीं कहे जाते युवराज सिंह, लगाया ऐसा छक्का कि हैरान रह गए सब

 नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे युवराज सिंह आखिरकार सिक्सर किंग क्यों कहे जाते हैं इसका उदाहरण उन्होंने फिर से पेश कर दिया। युवी बेशक टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं लेकिन वो कुछ ना कुछ ऐसा करते रहते हैं जो उन्हें सुर्खियों में बनाए रखता है। अब युवराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ और इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि युवी ने एक गेंद पर रिवर्स स्वीप पर एक कमाल का छक्का लगाया है। 

आपको बता दें कि युवराज सिंह ने ये छक्का मालदीव व भारत फ्रेंडशिप क्रिकेट सीरीज 2019 के तहत खेले गए एक मुकाबले के दौरान लगाया था। युवी ने इस मैच में एयर इंडिया की तरफ से खेलते हुए मालदीव्स क्रिेकेट टीम के विरुद्ध सिर्फ 6 गेंदों पर 17 रन जड़ दिए। युवी की ये छोटी लेकिन आकर्षक पारी की खूब तारीफ हो रही है, लेकिन इस पारी के दौरान उन्होंने रिवर्स स्वीप पर जो छक्का लगाया वो सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है और क्रिकेट फैंस इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

👉👉 Follow @sreeharshacricket for latest updates on cricket. Video credits @beingyuvians #yuvraj_singh #yuvraj #Yuvi #yuvstrong #yuvrajsingh #yuvrajsinghfans #sreeharshacricket #indiacricket #cricketindia #IndianCricketTeam #IndianCricket #cricketlatestnews #cricketnews #loveforcricket #cricketlove #Cricketlover #Cricketworld #Runmachine #Cricket #Cricketfans #bleedblue #msdians #respectinsport #indiancricket #teamindia

A post shared by Sree Harsha Cricket (@sreeharshacricket) on Feb 15, 2019 at 9:43pm PST

इस वीडियो में दिख रहा है कि गेंदबाज की गेंद का सामना करने से पहले ही सिस्कर किंग युवी ने इस गेंद को खेलने का मन बना चुके थे। हालांकि गेंदबाज को ये पता चल गया था कि वो रिवर्स शॉट खेलना चाह रहे हैं। इसके बावजूद उन्होंने अपना मन नहीं बदला। इस गेंद को गेंदबाज ने यार्कर लेंथ पर डालना चाहा, लेकिन गेंद सीधी युवी के बल्ले पर आ गई और सीधे बाउंड्री के बाहर छह रन के लिए चली गई। आपको बता दें कि युवी इस बार आइपीएल में मुंबई के लिए खेलेंगे। इस बार मुंबई ने उन्हें उनके बेस प्राइस एक करोड़ देकर खरीदा था। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी