विनिंग शाट लगते ही विराट कोहली के गले लगे पाकिस्तानी बल्लेबाज, कप्तान ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

खत्म होने के बाद बाबर आजम और रिजवान भारतीय कप्तान कोहली से मैदान पर हाथ मिलाने पहुंचे। कोहली ने खेल भावना का परिचय दिया और हार के भुलाकर बाबर से हाथ मिलाया। रिजवान ने कोहली से हाथ तो मिलाया ही साथ में उनके गले भी लगे।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 02:27 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 02:27 AM (IST)
विनिंग शाट लगते ही विराट कोहली के गले लगे पाकिस्तानी बल्लेबाज, कप्तान ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
भारतीय कप्तान विराट कोहली (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले आइसीसी टी20 विश्व कप मुकाबले का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा था। रविवार 24 अक्टूबर का दिन भारतीय क्रिकेट इतिहास में हमेशा के लिए दर्ज हो गया। पाकिस्तान की टीम ने टी20 विश्व कप में पहली बार भारत को हराने में कामयाबी हासिल की। कप्तान बाबर आजम और विकेटकीपर बल्लेबाज रिजवान ने दमदार बल्लेबाजी कर टीम को 10 विकेट से जीत दिलाई।

भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच में टास हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 151 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में पाकिस्तान की टीम ने बाबर के 68 और रिजवान के 79 रन की नाबाद पारी के दम पर 10 विकेट की बड़ी जीत दर्ज की। पाकिस्तान के लिए यह जीत बहुत मायने रखती है क्योंकि पिछले पांच मैच से टी20 विश्व कप में भारत से मिली हार का सिलसिला टीम ने तोड़ा।

जीत के बाद कोहली ने मिलाया हाथ लगे गले

भारतीय टीम इस मैच में पाकिस्तान का एक भी विकेट नहीं हासिल कर पाई। 17.5 गेंद पर बाबर और रिजवान ने पाकिस्तान को बिना किसी विकेट के नुकसान पर जीत तक पहुंचाया। इस मैच के खत्म होने के बाद बाबर आजम और रिजवान भारतीय कप्तान कोहली से मैदान पर हाथ मिलाने पहुंचे। कोहली ने खेल भावना का परिचय दिया और हार के भुलाकर बाबर से हाथ मिलाया। रिजवान ने कोहली से हाथ तो मिलाया ही साथ में उनके गले भी लगे।

What an Epic Moment ... 😍😍😍 pic.twitter.com/kFW2oq8cyM

— Taimoor Zaman (@taimoorze) October 24, 2021

तस्वीर और वीडियो हुआ वायरल

पाकिस्तान के दोनों खिलाड़ियों के साथ हाथ मिलाकर और गले मिल जिस तरह से खेल भावना भारतीय कप्तान ने दिखाई उसके सराहा जा रहा है। कोहली द्वारा रिजवान को गले लगाने का वीडियो और फोटो वायरल हो रहा है। फैस इसको लगातार शेयर कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी