विराट कोहली के टीम में वापसी करते ही नए कोच राहुल द्रविड़ ने लगाई 'क्लास', खुद कराई बल्लेबाजी प्रैक्टिस

कप्तान कोहली 3 दिसंबर से कीवी टीम के साथ होने वाले टेस्ट मैच के लिए टीम में वापसी कर चुके हैं। मैच से पहले उन्होंने जमकर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस की और नेट्स में जमकर पसीना बहाया। कप्तान कोहली का यह वीडियो बीसीसीआइ ने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 11:59 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 07:39 AM (IST)
विराट कोहली के टीम में वापसी करते ही नए कोच राहुल द्रविड़ ने लगाई 'क्लास', खुद कराई बल्लेबाजी प्रैक्टिस
भारतीय कोच राहुल द्रविड़ के साथ कप्तान विराट कोहली (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच मुंबई में 3 दिसंबर से शुरू हो रहा है। कानपुर में खेले गए रोमांचक मुकाबले में भारतीय टीम जीत से एक कदम दूर रह गई थी। इस मैच में टीम इंडिया के नियमित कप्तान विराट कोहली वापसी कर रहे हैं। टी20 सीरीज के साथ साथ पहले टेस्ट में भी उनको आराम दिया गया था। टीम के साथ जुड़ने के बाद नए कप्तान राहुल द्रविड़ ने उनको खुद प्रैक्टिस कराई।

कप्तान कोहली 3 दिसंबर से कीवी टीम के साथ होने वाले टेस्ट मैच के लिए टीम में वापसी कर चुके हैं। मैच से पहले उन्होंने जमकर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस की और नेट्स में जमकर पसीना बहाया। कप्तान कोहली का यह वीडियो बीसीसीआइ ने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से वह अपने शाट्स पर काम कर रहे हैं।

जो वीडियो शेयर किया गया है उसमें खास चीज यह है कि नए कोच द्रविड़ खुद कोहली को बल्लेबाजी के दौरान थ्रो डाउन करते नजर आए। पहले ही मैच में टीम से साथ जुड़ते ही द्रविड़ ने कोहली की कमजोरियों पर काम करना शुरू कर दिया। नेट्स में थ्रो डाउन करने के लिए कोच का खुद आना इस बात की तरफ इशारा है कि वह पहले से ही अपनी होमवर्क करके आए हैं।

🔊 🔊 Sound 🔛

6⃣0⃣ Seconds of Pure Joy! 👍 👍

V.I.R.A.T K.O.H.L.I takes centre stage 💥💥#TeamIndia | #INDvNZ | @imVkohli | @Paytm pic.twitter.com/SadmhCvQYz

— BCCI (@BCCI) December 2, 2021

भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर में खेला गया पहला मैच ड्रा रहा था। मैच के आखिर दिन मेहमान टीम को जीत के लिए 284 रन बनाना था। भारत ने न्यूजीलैंड के 9 विकेट गिरा दिए थे लेकिन आखिरी विकेट गेंदबाज हासिल नहीं कर पाए। मैच भारत की पकड़ में आकर भी दूर रह गया।

chat bot
आपका साथी