अमित मिश्रा ने मैच के दौरान कर दी बड़ी गलती और फिर अंपायर ने उठाया कुछ ऐसा कदम

IPL 2021 दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज अमित मिश्रा ने आरसीबी के खिलाफ पहली पारी के दौरान एक बड़ी भूल कर दी। इसके बाद अमित मिश्रा को अंपायर ने वार्न किया और आगे ऐसा नहीं करने की चेतावनी दी।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Wed, 28 Apr 2021 01:54 PM (IST) Updated:Wed, 28 Apr 2021 01:54 PM (IST)
अमित मिश्रा ने मैच के दौरान कर दी बड़ी गलती और फिर अंपायर ने उठाया कुछ ऐसा कदम
दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा (फोटो- पीटीआइ)

नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली कैपिटल्स और आरसीबी के बीच मंगलवार को बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया जिसमें रिषभ पंत की टीम को एक रन के अंतर से हार मिली। इस हाई वोल्टेज मुकाबले के दौरान दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा ने एक बड़ी भूल कर दी। पहली पारी में जब दिल्ली की गेंदबाजी चल रही थी उस दौरान अमित मिश्रा गेंद पर लार लगाते हुए नजर आए। उनकी इस हरकत के लिए फील्ड अंपायर ने उन्हें चेतावनी दी और फिर गेंद को अच्छी तरह से सैनिटाइज किया गया। 

अमित मिश्रा ने जो गलती की वो घटना पहली पारी की सातवें ओवर के दौरान घटी। इस ओवर की शुरुआत में ही वो गेंद पर लार दिखाते हुए नजर आए। मिश्रा जी की इस हरकत के बाद अंपायर ने गेंद को सैनिटाइज किया और फिर उन्हें कड़ी चेतावनी दी गई। इस मुकाबले में अमित मिश्रा ने 3 ओवर में 27 रन देकर एक विकेट झटका। उन्होंने ग्लेन मैक्सवेल को आउट किया। अमित मिश्रा इस लीग में बतौर भारतीय गेंदबाज सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं जबकि ओवरऑल वो विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं। सिर्फ लसिथ मलिंगा की उनसे आगे हैं। 

वहीं दिल्ली और आरसीबी के बीच हुए मैच की बात करें तो इस मैच में आरसीबी ने पहले खेलते हुए एबी डिविलियर्स की नाबाद 75 रन की पारी के दम पर 20 ओवर में 5 विकेट पर 171 रन बनाए थे। दिल्ली की टीम को जीत के लिए 172 रन बनाने थे, लेकिन ये टीम 20 ओवर में 4 विकेट पर 170 रन की बना पाई। दिल्ली के कप्तान रिषभ पंत ने नाबाद 58 रन जबकि शिमरोन हेटमायर ने नाबाद 53 रन बनाकर टीम को जीत दिलाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिल पाई। इस मैच में एबी डिविलियर्स को उनकी बेहतरीन पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। 

chat bot
आपका साथी