युवराज सिंह बोले- KKR ने ऑस्ट्रेलियाई तूफानी बल्लेबाज को बाहर करके अच्छा नहीं किया

T10 लीग खेल रहे युवराज सिंह ने कहा है कि क्रिस लिन को रिटेन नहीं करके कोलकाता नाइट राइडर्स ने बड़ी गलती की है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 10:44 AM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 10:44 AM (IST)
युवराज सिंह बोले- KKR ने ऑस्ट्रेलियाई तूफानी बल्लेबाज को बाहर करके अच्छा नहीं किया
युवराज सिंह बोले- KKR ने ऑस्ट्रेलियाई तूफानी बल्लेबाज को बाहर करके अच्छा नहीं किया

अबू धाबी, खेल संवाददाता। T10 League: पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह इस समय अबु धाबी में टी10 लीग क्रिकेट खेल रहे हैं। इसी दौरान युवराज सिंह ने इंडियन प्रीमियर लीग(IPL) की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स यानी KKR के टीम मैनजमेंट पर सवाल उठा दिया है। युवराज सिंह ने कहा है कि क्रिस लिन को रिटेन नहीं करके केकेआर टीम ने बड़ी गलती की है।

T10 लीग में मराठा अरेबियंस की तरफ से खेल रहे सिक्सर किंग युवराज सिंह ने अपनी टीम के साथी खिलाड़ी क्रिस लिन की रिकॉर्ड तोड़ पारी के बाद कहा, "लिन लाजवाब बल्लेबाज हैं। उन्होंने केकेआर को कई बार अच्छी शुरुआत दी है। मुझे समझ में नहीं आ रहा कि केकेआर ने उन्हें रिटेन क्यों नहीं किया। मेरे ख्याल से यह गलत फैसला है। लिन ने अपनी इस पारी से एसआरके को संदेश दिया है।"

वहीं, पहली बार 10-10 ओवर की लीग में उतरे युवराज सिंह ने अपने इस अनुभव के बारे में कहा, "ऐसा लग रहा है कि खेल तेज हो गया है और हम धीमे हो गए हैं। क्रिस लिन की पारी से पता चल रहा है कि खेल किस तरह से बदल रहा है। अब 10 ओवर में बल्लेबाज 100 रन के करीब पहुंच रहे हैं।" बता दें कि क्रिस लिन ने महज 30 गेंदों में 9 चौके और 7 छक्कों की मदद से नाबाद 91 रन की पारी खेली थी, जो टी10 लीग का सबसे बड़ा निजी स्कोर है। 

आइपीएल में कोच की भूमिका निभाने की संभावना पर युवराज सिंह ने कहा, "मैंने अभी इस बारे में सोचा नहीं है। फिलहाल देश के बाहर विभिन्न क्रिकेट लीग खेलने का लुत्फ उठा रहा हूं। नए खिलाड़ियों के साथ खेल रहा हूं। अगले दो-तीन साल इसी तरह विभिन्न लीग खेलने के बाद कोचिंग के बारे में सोचूंगा।" गौरतलब है कि युवराज सिंह को मुंबई इंडियंस ने रिलीज कर दिया है। 

इसके अलावा युवा खिलाड़ी शुभमन गिल के बारे में युवी ने कहा, "उन पर बहुतों की नजर है। मुझे उम्मीद है कि सही मौके मिलने पर वह बहुत अच्छा करेंगे।" युवराज सिंह पीठ की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण टीम अबू धाबी के खिलाफ मैच नहीं खेल पाए। उम्मीद है कि जल्द युवराज सिंह अपने फैंस का मनोरंजन करते टी10 लीग में नज़र आएंगे। हालांकि, पहला मैच उनके लिए खराब रहा था।  

chat bot
आपका साथी