पाकिस्तान में Dhoni की किस हरकत पर गुस्सा हो गए थे राहुल द्रविड़, सहवाग ने खोला यह राज

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक बड़ा राज खोला। उन्होंने बताया कि पाकिस्तान दौरे के समय धौनी ने कुछ ऐसा किया था जो द्रविड़ को नागवार गुजरा और उन्होंने माही पर जमकर गुस्सा किया।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 10:05 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 07:39 AM (IST)
पाकिस्तान में Dhoni की किस हरकत पर गुस्सा हो गए थे राहुल द्रविड़, सहवाग ने खोला यह राज
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आइएएनएस। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि उन्होंने एक बार पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को जबरदस्त गुस्से में देखा था, जब पाकिस्तान के खिलाफ एक ढीले शॉट के कारण युवा महेंद्र सिंह धौनी ने अपना विकेट गंवा दिया था। राहुल द्रविड़ हमेशा ही अपने कूल अंदाज के लिए जाने जाते हैं और उन्हें शायद की कभी मैदान पर गुस्सा होते देखा गया, लेकिन सहवाग ने खुलासा किया कि, द्रविड़ को भी गुस्सा आता है। 

वीरेंद्र सहवाग ने एक क्रिकेट वेबसाइट पर पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा को द्रविड़ के इंटरनेट मीडिया पर आकर्षण का केंद्र बने हालिया विज्ञापन की चर्चा करते हुए बताया, 'मैंने देखा है कि राहुल द्रविड़ किस हद तक नाराज हो सकते हैं। यह उस समय की घटना है जब हम पाकिस्तान में थे और धौनी एक नए खिलाड़ी थे, तब उन्होंने एक शॉट खेला और प्वाइंट पर पकड़े गए। द्रविड़ उनके इस शॉट पर बहुत नाराज थे। उस समय द्रविड़ ने नाराज होते हुए कहा था कि यही तरीका है कि आपके खेलने का? आपको मैच समाप्त करके आना चाहिए था।'

व्यापक रूप से शांत और मिलनसार व्यक्ति के रूप में जाने जाने वाले द्रविड़ को विज्ञापन में बेंगलुरु में ट्रैफिक जाम में साथी यात्रियों पर चिल्लाते और हंसते हुए देखा जा सकता है। सहवाग ने आगे कहा कि धौनी बहुत ज्यादा शॉट नहीं मार रहे थे और अगली बार जब भी वह बल्लेबाजी करने गए तो वह विकेट पर रुकना चाह रहे थे। सहवाग ने कहा, 'जब धौनी अगली बार बल्लेबाजी के लिए आए तो मैं देख सकता था कि वह ज्यादा शॉट नहीं मार रहे थे। मैंने जाकर उनसे पूछा कि क्या गलत है। उन्होंने कहा कि वह द्रविड़ द्वारा फिर से डांट नहीं खाना चाहते।' राहुल द्रविड़ की तरह ही महेंद्र सिंह धौनी को भी मैदान पर कभी गुस्सा करते नहीं देखा गया। 

chat bot
आपका साथी