विराट कोहली की आरसीबी के लिए IPL 2021में कौन खिलाड़ी सरप्राइज पैकेज रहा, गावस्कर ने बताया नाम

आरसीबी ने इस बार कुछ खिलाड़ियों को अपने साथ शामिल किया था और टीम इससे काफी संतुलित भी नजर आ रही थी। इस सीजन में आरसीबी के प्रदर्शन से टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज सुनील गावस्कर काफी प्रभावित नजर आए। उ

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 01:53 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 01:53 PM (IST)
विराट कोहली की आरसीबी के लिए IPL 2021में कौन खिलाड़ी सरप्राइज पैकेज रहा, गावस्कर ने बताया नाम
कप्तान विराट कोहली अपनी टीम के खिलाड़ियों के साथ जश्न मनाते हुए (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल 2021 को भले ही कोविड-19 महामारी की वजह से बीच में ही स्थगित कर दिया गया, लेकन इस बार विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी का प्रदर्शन अच्छा रहा। आरसीबी की शुरुआत अच्छी रही थी और इस टीम ने 7 में से 5 मैचों में जीत भी दर्ज की थी। टीम के खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन कुछेक खिलाड़ी तो गजब की फॉर्म में नजर आ रहे थे। आरसीबी ने इस बार कुछ खिलाड़ियों को अपने साथ शामिल किया था और टीम इससे काफी संतुलित भी नजर आ रही थी। इस सीजन में आरसीबी के प्रदर्शन से टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज सुनील गावस्कर काफी प्रभावित नजर आए। उन्होंने टीम के हर खिलाड़ी की तारीफ की, लेकिन इस खिलाड़ी को टीम के लिए सरप्राइज पैकेट करार दिया। 

सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स में लिखे अपने कॉलम के माध्यम से कहा कि, आरसीबी ने इस सीजन में शानदार प्रदर्शन किया। एबी डिविलियर्स की बल्लेबाजी शानदार रही तो वहीं युवा बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल ने बेहतरीन शतक भी लगाया। ग्लेन मैक्सवेल को टीम ने पहली बार अपने साथ जोड़ा था और वो सरप्राइज पैकेज रहे। वो जिस तरह की बल्लेबाजी अपनी टीम ऑस्ट्रेलिया के लिए करते हैं वैसी ही बल्लेबाजी आरसीबी के लिए की। तेज गेंदबाज मो. सिराज ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद से और निखर रहे हैं। इस सीजन में सिराज अपना आखिरी ओवर भी वैसे ही फेंक रहे थे जैसे कि वो पहला ओवर फेंक रहे हों। 

इस सीजन के स्थगित होने तक आरसीबी ने 7 में से 5 मैच जीते थे और 10 अंक के साथ अंकतालिका में तीसरे नंबर पर थी। पहले नंबर पर दिल्ली तो दूसरे नंबर पर चेन्नई सुपर किंग्स थी। दिल्ली की टीम 6 जीत के साथ 12 अंक लेकर पहले नंबर पर थी तो वहीं चेन्नई व आरसीबी दोनों के ही 10 अंक थे, लेकिन रन रेट के आधार पर सीएसके दूसरे नंबर पर थी। आरसीबी का प्रदर्शन इस बार जरूर अच्छा था, लेकिन कप्तान विराट अब तक के मुकाबलों में ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाए थे। 

chat bot
आपका साथी