रोहित के साथ कोहली, राहुल या ईशान में से किसे T20WC 2021 में ओपन करना चाहिए, आकाश चोपड़ा ने बताया

रोहित शर्मा के साथ टी20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग करने के लिए सबसे उपयुक्त कौन रहेगा इसके बारे में टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने बताया। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि रोहित के साथ ओपन कौन करेगा ये बड़ा सवाल है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 04:47 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 04:47 PM (IST)
रोहित के साथ कोहली, राहुल या ईशान में से किसे T20WC 2021 में ओपन करना चाहिए, आकाश चोपड़ा ने बताया
टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए ओपनिंग की जिम्मेदारी रोहित शर्मा जरूर निभाएंगे, लेकिन उनका साथ देने के लिए किसे चुना जाएगा ये बड़ा सवाल है। दूसरे ओपनर के तौर पर टीम इंडिया में तीन-तीन दावेदार मौजूद हैं जिसमें कप्तान विराट कोहली, केएल राहुल व ईशान किशन मौजूद हैं। केएल राहुल कमाल की फार्म में हैं और आइपीएल 2021 में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में इस बार तीसरे नंबर पर रहे। वहीं विराट कोहली ने भी आइपीएल 2021 में अपनी टीम आरसीबी के लिए लगातार ओपनिंग की और अच्छी शुरुआत दिलाने में सफल रहे तो वहीं ईशान किशन ने अपनी टीम मुंबई के लिए आखिरी लीग मुकाबलों में लगातार दो अर्धशतकीय पारी खेली और फार्म में वापसी की। 

अब रोहित शर्मा के साथ इस इवेंट ओपनिंग करने के लिए इन तीनों में से सबसे उपयुक्त कौन रहेगा इसके बारे में टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने बताया। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा कि रोहित के साथ ओपन कौन करेगा ये बड़ा सवाल है तो मैं आपको बता दूं कि पिछली बार रोहित और कोहली ने ओपनिंग की थी और दोनों ने ही रन बनाए थे और फिर ये कहा जाने लगा कि इन्हें ही ओपनिंग करनी चाहिए क्योंकि उस वक्त केएल राहुल रन नहीं बना पा रहे थे, लेकिन अब अब केएल खूब रन बना रहे हैं बल्कि दौड़ रहे हैं और वो भी रोहित व कोहली से भी तेज। तो ऐसे में रोहित और राहुल को ही ओपन करना चाहिए। वहीं विराट कोहली को नंबर तीन पर आना चाहिए।

आकाश ने कहा कि 'मैं राहुल को बिना किसी डर और दवाब के खेलते देखना चाहता हूं। वहीं उन्होंने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि मैं हिटमैन को बड़ी पारी खेलते हुए देखना चाहता हूं। सफेद गेंद के क्रिकेट में काफी समय से उनके बल्ले से कोई लंबी पारी नहीं निकली है।' आइपीएल 2021 के यूएई लेग में भी बतौर बल्लेबाज रोहित शर्मा का प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा था। भारत को इस वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को खेलना है। 

chat bot
आपका साथी