पाकिस्तान में किस मौजूदा भारतीय बल्लेबाज को कोहली से भी महान माना जाता है, शोएब अख्तर ने किया नाम का खुलासा

शोएब अख्तर ने कहा कि पाकिस्तान में लोगों का कहना है कि रोहित शर्मा भारत के इंजमाम-उल-हक हैं। रिषभ पंत की वहां खूब तारीफ होती है कि जिस तरह से उन्होंने आस्ट्रेलिया में बल्लेबाजी की थी वो कमाल का था। फिर सूर्यकुमार यादव भी हैं जिसकी काफी तारीफ होती है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 01:38 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 09:11 PM (IST)
पाकिस्तान में किस मौजूदा भारतीय बल्लेबाज को कोहली से भी महान माना जाता है, शोएब अख्तर ने किया नाम का खुलासा
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली व रोहित शर्मा (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारतीय क्रिकेट टीम की सराहना करते हुए कहा है कि पाकिस्तान में क्रिकेट फैंस टीम इंडिया के कुछ बल्लेबाजों के दीवाने हैं। अख्तर ने खुलासा किया कि कैसे पाकिस्तान के लोग भारतीय क्रिकेट की सराहना करते हैं कि वह किस तरह का प्रदर्शन करते हैं और कितने शानदार खिलाड़ियों का निर्माण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में बहुत सारे क्रिकेट फैंस विराट कोहली और रोहित शर्मा की खूब प्रशंसा करते हैं, लेकिन रोहित को विराट के मुकाबले ज्यादा बेहतर मानते हैं और मैं खुद भी उन्हीं में से एक हूं। 

शोएब अख्तर ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि पाकिस्तान में कोई भी ऐसा नहीं है जो कहता है कि भारत के पास अच्छी टीम नहीं है। वो खुले तौर पर भारतीय टीम की सराहना करते हैं। वो विराट कोहली को महान खिलाड़ी मानते हैं तो रोहित शर्मा को उनसे भी महान खिलाड़ी मानते हैं। पाकिस्तान में लोगों का कहना है कि रोहित शर्मा भारत के इंजमाम-उल-हक हैं। रिषभ पंत की भी वहां खूब तारीफ होती है कि जिस तरह से उन्होंने आस्ट्रेलिया में बल्लेबाजी की थी वो कमाल का था। फिर सूर्यकुमार यादव भी हैं जिसकी काफी तारीफ होती है। पाकिस्तान में भारतीय क्रिकेट को लेकर काफी सकारात्मक और अच्छी बातें की जाती है। 

उन्होंने कहा कि अगर आप मेरे वीडियो देखें तो वे नफरत के आधार पर नहीं हैं। मेरा मानना है कि एक पूर्व क्रिकेटर, एक ब्रांड एंबेसडर और एक इंसान के रूप में मेरी टिप्पणियों में संतुलन होना चाहिए। लोग कहते हैं कि मैं जो टिप्पणी करता हूं वह ये है कि पैसा कमाओ। यह सच नहीं है। भारत में मेरे बहुत सारे प्रशंसक हैं। मैं एक भाग्यशाली पाकिस्तानी हूं जिसे भारतीय बहुत प्यार करते हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है। मैं उनकी या मेरी भावनाओं को आहत नहीं करना चाहता। आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 24 अक्टूबर को खेला जाएगा। 

chat bot
आपका साथी