भारत दूसरा मैच जीतेगा या नहीं और पृथ्वी शॉ दूसरे टी20 में कितने रन बनाएंगे, आकाश चोपड़ा ने की दिलचस्प भविष्यवाणी

आकाश चोपड़ा ने बताया कि दूसरे मैच में पृथ्वी शॉ कितने रन बनाएंगे और टीम इंडिया को जीत मिलेगी या नहीं। फिलहाल के लिए दूसरा मैच स्थगित कर दिया गया है क्योंकि क्रुणाल पांड्या पॉजिटिव पाए गए हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 03:56 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 03:56 PM (IST)
भारत दूसरा मैच जीतेगा या नहीं और पृथ्वी शॉ दूसरे टी20 में कितने रन बनाएंगे, आकाश चोपड़ा ने की दिलचस्प भविष्यवाणी
भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (एपी फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। तीन मैचों की टी20 सीरीज में श्रीलंका की टीम पर भारत ने पहला मैच जीतकर 1-0 की बढ़त बना ली थी और इस सीरीज का दूसरा मुकाबला मंगलवार को खेला जाएगा। इस मैच में भारतीय टीम को जीत मिलेगी या नहीं, इसके अलावा टीम के ओपनर बल्लेबाज जो कि पहले ही मैच में शून्य पर आउट हो गए थे, रन बना पाएंगे या नहीं इन सब बातों को लेकर भारतीय टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भविष्यवाणी की है। इसमें कोई शक नहीं है कि, मेजबान टीम दूसरे मैच में वापसी करने के लिए पूरा जोर लगा देगी तो वहीं अपने डेब्यू मैच में फेल होने वाले पृथ्वी शॉ भी पिछले प्रदर्शन को सुधारने की पूरी कोशिश करेंगे। 

अब दूसरे वनडे मैच को लेकर आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कई प्रिडिक्शन किए। उन्होंने बताया कि, दूसरे टी20 मुकाबले में भारत को जीत मिलेगी और वो इस जीत के साथ इस सीरीज पर भी कब्जा कर लेगी। वहीं उन्होंने कहा कि, पृथ्वी शॉ अपने डेब्यू टी20 मुकाबले में शून्य पर पहली ही गेंद पर आउट हो गए थे, लेकिन दूसरे मैच में वो रन बनाने में कामयाब रहेंगे और 30 से ज्यादा स्कोर करेंगे। इसके अलावा एक अन्य भविष्यवाणी करते हुए उन्होंने कहा कि, दूसरे मुकाबले में दीपक चाहर और युजवेंद्रा चहल मिलकर भारत के लिए तीन विकेट ले सकते हैं। 

इसके अलावा इस मैच में कौन गेंदबाज सबसे ज्यादा सफल रहेगा और सबसे ज्यादा किफायती रहेगा। उन्होंने कहा कि, श्रीलंका के गेंदबाज हसरंग सबसे किफायती और सफल गेंदबाज हो सकते हैं। वहीं उन्होंने कहा कि, इस मैच में जीत के लिए मेरी फेरवेट टीम भारत है और शिखर धवन की कप्तानी में टीम इंडिया इस मैच को जीतकर 2-0 की बढ़त बना लेगी। हालांकि दूसरे मैच से पहले क्रुणाल पांड्या कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं और इस मैच को रद कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि, अन्य खिलाड़ी अगर टेस्ट में निगेटिव पाए जाते हैं तो बुधवार को ये मुकाबला खेला जा सकता है। 

chat bot
आपका साथी