इंग्लैंड से मिली बुरी हार के बाद आया कप्तान किरोन पोलार्ड का बयान, कही ये बात

ICC T20 World Cup 2021 के आगाज मैच में वेस्टइंडीज को इंग्लैंड के हाथों करारी हार मिली। कैरेबियाई टीम महज 55 रन पर ढेर हो गई जिसको लेकर कप्तान किरोन पोलार्ड ने कहा है कि ये टीम का अस्वीकार्य प्रदर्शन है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 08:49 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 08:49 AM (IST)
इंग्लैंड से मिली बुरी हार के बाद आया कप्तान किरोन पोलार्ड का बयान, कही ये बात
किरोन पोलार्ड वेस्टइंडीज टीम के कप्तान हैं

दुबई, आइएएनएस। ICC T20 World Cup की मौजूदा चैंपियन वेस्टइंडीज को उप-विजेता इंग्लैंड से टी20 विश्व कप 2021 के पहले ही मैच में बुरी हार झेलनी पड़ी। इंग्लैंड के खिलाफ छह विकेट से करारी हार झेलने के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान किरोन पोलार्ड का बयान सामने आया है। पोलार्ड ने मैच के बाद शनिवार को कहा कि यह टीम का एक अस्वीकार्य प्रदर्शन था, लेकिन टीम को इसे भूलकर टी20 विश्व कप के आगामी मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद करनी चाहिए।

इंग्लैंड के स्पिनर आदिल राशिद (2/4), मोइन अली (2/17), तेज गेंदबाज तायमल मिल्स (2/17), क्रिस वोक्स (1/12), क्रिस जार्डन (1/7) ने गेंद से कहर बरपाया। इसी के दम पर इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को महज 55 रन पर ढेर कर दिया। वहीं, इंग्लैंड की टीम ने 8.2 ओवर में 4 विकेट खोकर ये लक्ष्य हासिल कर लिया। मेगा इवेंट में इतनी बड़ी हार उस टीम को मिलना, जो चैंपियन है, ये अपने आप में वेस्टइंडीज के लिए शर्मनाक बात रही है।

उधर, मैच के बाद कैरेबियाई टीम के कप्तान किरोन पोलार्ड ने कहा, "व्याख्या करने के लिए बहुत कुछ नहीं है। यह एक अस्वीकार्य प्रदर्शन था, लेकिन हमें इसे आगे बढ़ने की आवश्यकता है। यह हमारी पट्टियों को खोजने की बात है, हमें बोर्ड पर एक फाइटिंग टोटल लाने का एक तरीका खोजना होगा।" पोलार्ड ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा, "आज एक ऐसा दिन था, जहां हमें वह संतुलन नहीं मिला, लेकिन हमें इसे भूलकर आगे बढ़ने की जरूरत है।"

उन्होंने आगे कहा, "यह एक अंतरराष्ट्रीय खेल है, ऐसे दिन होते हैं, लेकिन हमें एक समाधान खोजने की जरूरत है। हमने दुनिया भर में बहुत सारे टी20 क्रिकेट मैच खेले हैं, यह कुछ ऐसा है जिसे हम सभी ने अनुभव किया है, आपको ऐसे दिनों को स्वीकार करना होगा।" वहीं, आगामी मैचों के बारे में बात करते हुए वेस्टइंडीज टीम कप्तान ने कहा, "प्रत्येक खेल महत्वपूर्ण है, हमारे पास अभी भी टूर्नामेंट में चार गेम हैं और हमें आगे देखना होगा।"

कप्तान पोलार्ड ने गेंद के साथ वेस्टइंडीज के लिए इस मैच में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले युवा अकील हुसैन (2/24) की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा, "फैबियन एलन की चोट के कारण अकील को मौका मिला, चीजें एक कारण से होती हैं, उन्होंने (हुसैन) घरेलू क्रिकेट में कड़ी मेहनत की है, उनका रवैया शानदार है, उनमें काफी ऊर्जा है और यह शानदार है।"

chat bot
आपका साथी