इस वजह से शोएब मलिक की तुलना महेंद्र सिंह धौनी से कर दी वसीम अकरम ने

वसीम अकरम ने शोएब मलिक की बल्लेबाजी की तारीफ की।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 09:43 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 10:30 AM (IST)
इस वजह से शोएब मलिक की तुलना महेंद्र सिंह धौनी से कर दी वसीम अकरम ने
इस वजह से शोएब मलिक की तुलना महेंद्र सिंह धौनी से कर दी वसीम अकरम ने
नई दिल्ली, जेएनएन। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने टीम के ऑलराउंडर शोएब मलिक की तुलना भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से की है। अफगानिस्तान के खिलाफ सुपर फोर मुकाबले में शोएब ने अपनी टीम को अंतिम ओवर में छक्का और चौका लगाकर जीत दिलाई थी। वसीम अकरम ने अपने ट्विटर के जरिए इन दोनों की तुलना की। 

Experience has no substitute... Shoaib Malik proved it against a spirited Afghanistan .Did a Dhoni like finish ... when Malik faced a bowler, he had no expression on his face and that frustrates a bowler becos he doesn’t know what to expect... wonderful knock @realshoaibmalik

— Wasim Akram (@wasimakramlive) September 22, 2018
वसीम अकरम ने लिखा की अनुभव का कोई दूसरा विकल्प नहीं होता। शोएब ने अफगानिस्तान के खिलाफ ये साबित कर दिया। उन्होंने धौनी के अंदाज में मैच को खत्म किया। जब शोएब किसी गेंदबाज का सामना कर रहे होते हैं तो उनके चेहरे पर किसी तरह का कोई भाव नहीं होता। इससे गेंदबाज ये पता नहीं लगा पाते कि अब क्या होने वाला है। बेहतरीन बल्लेबाजी। 
सुपर फोर से पहले मैच में पाकिस्तान का सामना अफगानिस्तान से हुआ। इस मैच में अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 257 रन बनाए। इसके जबाव में पाकिस्तान ने शोएब मलिक ने नाबाद 51 रन की पारी के दम पर अफगानिस्तान पर तीन विकेट से जीत दर्ज की। पाकिस्तान की तरफ से इमाम उल हक और बाबर आजम ने भी अर्धशतकीय पारी खेली। शोएब मलिक (51*) को उनकी बेहतरीन पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।
इस मैच के दौरान कई बार ऐसा लगा कि पाकिस्तान को हार मिल सकती है लेकिन शोएब आखिरी तक क्रीज पर डटे रहे और अपनी टीम को जीत दिलाई। अब सुपर फोर में पाकिस्तान का अगला मैच रविवार को भारत के खिलाफ होगा। 
क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी