इस बल्लेबाज से न्यूजीलैंड के खिलाफ मुंबई टेस्ट मैच में शतक चाहते हैं वीवीएस लक्ष्मण, बताया कारण

पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने कहा है कि मुंबई में वे चाहते हैं कि विराट कोहली वापसी करें। इसके अलावा वे ये भी चाहते हैं कि श्रेयस अय्यर के प्रदर्शन को नजरअंदाज नहीं किया जाना चाहिए जिन्होंने दबाव वाली परिस्थिति में कानपुर में शतक और अर्धशतक ठोका था।

Vikash GaurThu, 02 Dec 2021 11:37 AM (IST)
vvs laxman ने श्रेयस अय्यर की भी तारीफ की है

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज और मौजूदा क्रिकेट कमेंटेटर वीवीएस लक्ष्मण ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले कहा है कि वे देखना चाहेंगे कि कप्तान विराट कोहली प्रदर्शन करें। जल्द नेशनल क्रिकेट एकेडमी यानी एनसीए प्रमुख बनने जा रहे वीवीएस लक्ष्मण ने ये भी कहा है कि श्रेयस अय्यर को दूसरे टेस्ट मैच में मौका मिलना चाहिए, क्योंकि उन्होंने कानपुर में खेले गए पहले टेस्ट मैच की दोनों पारियों में शानदार प्रदर्शन किया है। हालांकि, पहला टेस्ट मैच बेनतीजा रहा था।

स्टार स्पोर्ट्स के शो फालो द ब्ल्यूज में बात करते हुए वीवीएस ने कहा, "श्रेयस अय्यर ने दोनों पारियों में बल्लेबाजी की और अपनी पहली टेस्ट सीरीज में शतक बनाया और फिर शानदार अर्धशतक बनाया। ध्यान रहे ये दोनों पारियां तब आई हैं जब टीम दबाव में थी, इसलिए श्रेयस अय्यर का यह शानदार प्रदर्शन रहा। यह मुश्किल होगा, लेकिन मेरा मानना है कि दोनों पारियों में मयंक अग्रवाल ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और वे क्रीज पर असहज थे।"

विराट कोहली को प्लेइंग इलेवन में फिट करने के लिए वीवीएस लक्ष्मण ने ये भी कहा है कि पुजारा ओपनिंग कर सकते हैं। उनका कहना है, "चेतेश्वर पुजारा के पास ओपनिंग करने की क्षमता है, वह इससे पहले पारी की शुरुआत कर चुके हैं। तीसरे नंबर पर अजिंक्य रहाणे आ सकते हैं, विराट कोहली चौथे नंबर पर आ सकते हैं और श्रेयस 5वें नंबर पर आ सकते हैं, क्योंकि आप उनके प्रदर्शन को कैसे नजरअंदाज कर सकते हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि यह एक कठिन निर्णय है, जिसे राहुल द्रविड़ और विराट कोहली को लेना है। मुझे उम्मीद है कि वे सही फैसला लेंगे और श्रेयस अय्यर के प्रदर्शन को नजरअंदाज नहीं करेंगे।"

वहीं, विराट कोहली को लेकर वीवीएस का कहना है, "मैं वास्तव में विराट कोहली की वापसी का इंतजार कर रहा हूं, क्योंकि हम जानते हैं कि वह पहले टेस्ट और टी20 सीरीज में नहीं खेले थे। विराट कोहली को थ्री फिगर (शतक) वाले मैच मिले कुछ समय हो गया है और हम जानते हैं कि वह कितने अच्छे खिलाड़ी हैं। इसलिए, मैं उनसे सीधे आने और प्रभाव पैदा करने की उम्मीद कर रहा हूं, क्योंकि हम जानते हैं कि जब भी वह अपनी क्षमता से खेलते हैं, तो वह किसी भी गेंदबाजी इकाई के लिए बहुत बड़ा खतरा बनते हैं। ऐसे में मेरे लिए देखने वाला खिलाड़ी विराट कोहली होंगे।"

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.