कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ता देख IPL खेल रहे विराट कोहली ने किया ये महत्वपूर्ण ट्वीट

Virat Kohli On Covid 19 outbreak भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक खास संदेश दिया। उन्होंने दिल्ली में रहने वाले तमाम लोगों से सरकार और पुलिस का साथ देने की अपील की है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 09:40 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 09:40 PM (IST)
कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ता देख IPL खेल रहे विराट कोहली ने किया ये महत्वपूर्ण ट्वीट
रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत में इस वक्त कोरोना के संक्रमित होने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। भारत में इस महामारी की तीसरी लहर बेहद खतरनाक तरीके से सामने आई है। हर एक राज्य में लगातार भारी संख्या में लोग इस वायरस से संक्रमित हो रहे हैं। दिल्ली सरकार ने एक हफ्ते के लिए लॉकडाउन लगाने की घोषणा की है और इसे सही तरह से बनाए रखने के लिए सभी निवासियों से अपील की है। देश के कई राज्यों में इस वक्त लॉकडाउन लगाया जा रहा है। 

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक खास संदेश दिया। उन्होंने दिल्ली में रहने वाले तमाम लोगों से सरकार और पुलिस का साथ देने की अपील की है। उन्होंने यह कहा कि सभी को इस महामारी से निपटने के लिए जिम्मेदार होना पड़ेगा। कोहली ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें कोरोना प्रोटोकॉल पालन करने की अपील की है।

VIRAT KOHLI @imVkohli TeamIndia Captain appeals to citizens to observe #covid protocol & #lockdown to fight the current wave. Wear mask, keep social distance & hand hygiene. Cooperate with #DelhiPolice & behave responsibly, he says, for victory over corona as #IndiaFightsBack pic.twitter.com/iyApPR3EOg

— #DilKiPolice Delhi Police (@DelhiPolice) April 20, 2021

मौजूदा कोरोना की लहर का सामना करने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ने खास अपील की है। विराट कोहली ने लोगों को कोविड प्रोटोकॉल और लॉकडाउन के नियमों का सख्ती से पालन करने की गुजारिश की है। आप सभी लोग मास्क पहने, सामाजिक दूरी का पालन करें और हाथों को लगातार सेनेटाइज करते रहे। दिल्ली पुलिस के साथ सहयोग करें और पूरी जिम्मेदारी व्यवहार करें। भारत इसी तरह से कोरोना के खिलाफ जीत हासिल करने में कामयाब होगा।  

रोहित शर्मा को आइपीएल में सबसे ज्यादा बार आउट करने वाले गेंदबाज बने अमित मिश्रा, कर दी घातक गेंदबाजी

chat bot
आपका साथी