विराट कोहली बोले- सीरीज जीतना अनुष्का के लिए शादी की सालगिरह का स्पेशल गिफ्ट

Virat Kohli Anushka Sharma Wedding Anniversary विराट कोहली ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह के दिन तूफानी पारी खेली और टीम इंडिया को जीत दिलाई।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 08:39 AM (IST) Updated:Thu, 12 Dec 2019 08:39 AM (IST)
विराट कोहली बोले- सीरीज जीतना अनुष्का के लिए शादी की सालगिरह का स्पेशल गिफ्ट
विराट कोहली बोले- सीरीज जीतना अनुष्का के लिए शादी की सालगिरह का स्पेशल गिफ्ट

मुंबई, पीटीआइ। India vs West Indies T20I Series: भारतीय टीम ने तीन मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी मुकाबले में मेहमान टीम वेस्टइंडीज को हराकर सीरीज अपने नाम कर ली। इस जीत में भारत की ओर से रोहित शर्मा, केएल राहुल और कप्तान विराट कोहली समेत गेंदबाजों का अहम योगदान रहा। इस जीत को भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को डेडिकेट किया है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज की जीत अपनी शादी की दूसरी सालगिरह पर पत्नी अनुष्का शर्मा को उपहार के तौर पर समर्पित की। शानदार जीत पर विराट कोहली ने कहा, "मैंने केएल राहुल से कहा था कि एक छोर संभालकर खेलना होगा। मेरी पारी भी बहुत अच्छी रही। इसके अलावा, बुधवार को मेरी शादी की दूसरी सालगिरह है, इसलिए यह जीत मेरी पत्नी अनुष्का के लिए खास उपहार है।"

विराट कोहली ने जड़ा तूफानी शतक

31 वर्षीय विराट कोहली ने आगे कहा, "यह मेरे लिए खास मौका है। मैंने एक शानदार पारी खेली है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना बहुत बढ़िया रहा। मुझे पता है कि मैं सभी प्रारूपों में योगदान दे सकता हूं। टी-20 विश्व कप आ रहा है, उसके लिए यह सीरीज प्रेरणादायक साबित होगी। मेरी भूमिका बहुत महत्वपूर्ण हो गई है, क्योंकि मुझे दो भूमिकाएं अदा करनी हैं।" बता दें कि इस मुकाबले में विराट कोहली ने अपने टी20 करियर का सबसे तेज अर्धशतक जड़ा, जो महज 21 गेंदों में आया।

अपनी शादी की दूसरी सालगिरह के दिन मैच खेलने वाले विराट कोहली ने ये भी कहा, "जब आप काफी दिन तक टी-20 नहीं खेलते, वापसी करते हैं, इस तरह की पारी खेलते हैं, तो बहुत अच्छा लगता है। रणनीति के बारे में कई चीजें होती हैं लेकिन असली चुनौती उन्हें मैदान में लागू करना होता है। मुझे लगता है कि मध्य क्रम में राहुल और रोहित ने आज अच्छा खेल दिखाया। शुरुआत में इस पिच पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था, लेकिन बाद में कोई दिक्कत नहीं हुई।"

chat bot
आपका साथी