विराट शुरुआती तीन मैचों में फेल होने के बाद भी IPL 2020 में बना सकते हैं कितने रन, गावस्कर ने बताया

RCB के कप्तान विराट कोहली (फोटो- एपी)
Publish Date:Tue, 29 Sep 2020 01:30 PM (IST) Author: Sanjay Savern

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2020 में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने अब तक तीन मैच खेले हैं, लेकिन वो कोई बड़ी पारी खेलने में कामयाब नहीं हो पाए हैं। हालांकि उनकी कप्तानी में टीम ने तीन में से दो मैच जीते हैं, लेकिन उन्होंने उन तीनों मुकाबलों में 14,1और 3 रन बनाए थे। विराट के लिए बल्लेबाजी के तौर पर इस सीजन की शुरुआत तो अच्छी नहीं रही है, लेकिन टीम इंडिया को पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर का कहना है कि बेशक उनकी शुरुआत अच्छी नहीं रही है, लेकिन वो इस सीजन का अंत 400-500 रन बनाकर करेंगे। 

गावस्कर ने कहा कि वो क्लास के बल्लेबाज हैं और ये सबको पता है। अगर उन्होंने शुरुआती तीन मैचों में रन नहीं बनाए तो क्या हुआ, वो इस कद के बल्लेबाज हैं कि वापसी करेंगे और शानदार पारियां खेलेंगे। उन्होंने कहा कि उन्होंने लीग की शुरुआत थोड़ा स्लो किया है, लेकिन टूर्नामेंट के अंत तक वो 400-500 के बीच बनाएंगे क्योंकि वो ऐसा हर साल करते हैं। साल 2016 में उन्होंने लगभग 1000 रन बनाए थे जिसमें 4 शतक भी शामिल थे।

विराट कोहली के लिए 2016 सीजन सबसे अच्छा रहा था और उन्होंने आरसीबी के लिए 973 रन बनाए थे। गावस्कर ने कहा कि वो इतना स्कोर तो नहीं कर पाएंगे, लेकिन वो लगभग 500 के आसपास रन बनाएंगे। उन्होंने कहा कि विराट 900 रन तो नहीं बना पाएंगे, क्योंकि तीन मैच निकल चुके हैं, लेकिन 500 तक पहुंच सकते हैं। 

आपको बता दें कि आरसीबी के दूसरे मैच के दौरान गावस्कर ने विराट की खराब बल्लेबाज पर कहा था कि लॉकडाउन के समय उन्होंने सिर्फ अनुष्का की गेंदबाजी का सामना किया था। इसके बाद खासा हंगामा खड़ा हो गया था। हालांकि बाद में गावस्कर ने सफाई देते हुए कहा था कि सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का का वीडियो लॉकडाउन के वक्त वायरल हुआ था जिसमें कोहली अपनी पत्नी के साथ क्रिकेट खेल रहे थे। इसमें अनुष्का गेंदबाजी कर रही थीं। उन्होंने उस वीडियो को लेकर बातें की थी। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.