T20 world cup 2021: पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले के बारे में कप्तान कोहली ने कही यह बात

कोहली ने ये भी खुलासा किया कि इस मैच के टिकट के लिए उनके कई दोस्तों ने संपर्क किया लेकिन उन्होंने बहुत सारे दोस्तों को अनुरोध को ठुकरा दिया। अभी उन टिकटों की मांग बढ़ गई है और साथ में उनके प्राइस में भी भारी बढ़ोतरी देखी जा रही है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 05:53 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 05:53 PM (IST)
T20 world cup 2021: पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले के बारे में कप्तान कोहली ने कही यह बात
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। टी20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया का पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ होना है और इस मुकाबले पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं। ये वर्ल्ड कप भारत के लिए और खास इस वजह से भी हो जाता है क्योंकि कप्तान विराट कोहली इसके बाद भारतीय टी20 टीम की कप्तानी करते नजर नहीं आएंगे। वहीं महेंद्र सिंह धौनी टीम के साथ बतौर मेंटर मौजूद रहेंगे। भारत की कोशिश होगी कि वो पहले मैच में पाकिस्तान के हराकर इस वर्ल्ड कप में अपने अभियान का आगाज सकारात्मक तौर से करे। इस मुकाबले को लेकर काफी चर्चा है और इसमें कोई शक नहीं कि जब ये दोनों टीमें मैदान पर होती हैं तो दवाब दोनों ही टीमों पर काफी ज्यादा होती है। 

भारत व पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर काफी चर्चा हो रही है, लेकिन टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इसे सिर्फ एक मैच करार दिया है। विराट कोहली ने आइसीसी के कैप्टन प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मैं इसे एक साधारण मैच की तरह से देख रहा हूं। कोहली से पूछा गया था कि जब भारत इंटरनेशनल लेवल पर पाकिस्तान के खिलाफ खेलता है तो क्या उन्हें कुछ अलग लगता है। कोहली ने कहा कि मैं पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच को क्रिकेट के एक अन्य मैच की तरह से ही देखता हूं हालांकि मुझे पता है कि इस मुकाबले को लेकर काफी हाइप है खास तौर पर टिकटों की बिक्री और टिकटों की मांग को लेकर। 

विराट कोहली ने ये भी खुलासा किया कि इस मैच के टिकट के लिए उनके कई दोस्तों ने उनसे संपर्क किया, लेकिन उन्होंने बहुत सारे दोस्तों को अनुरोध को ठुकरा दिया। अभी उन टिकटों की मांग बढ़ गई है और साथ में उनके प्राइस में भी भारी बढ़ोतरी देखी जा रही है। वहीं पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले में हमारी कोशिश होगी कि हम उसे सही खेल भावना के साथ खेलें और हम ये कर सकते हैं। आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2021 का मैच 24 अक्टूबर को खेला जाएगा। 

chat bot
आपका साथी