T20 world cup 2021 के लिए भारतीय टीम में अब भी इस बल्लेबाज को मिल सकती है जगह, सहवाग ने जताया विश्वास

बीसीसीआइ ने टीम के एलान कर दिया है लेकिन इसमें बदलाव आइसीसी के नियम के मुताबिक 10 अक्टूबर तक किया जा सकता है। 19 सितंबर से आइपीएल 2021 के दूसरे हिस्से की शुरुआत हो रही है और किसी ने अच्छा प्रदर्शन किया तो हो सकता है उसे मौका मिल जाए।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 05:09 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 05:09 PM (IST)
T20 world cup 2021 के लिए भारतीय टीम में अब भी इस बल्लेबाज को मिल सकती है जगह, सहवाग ने जताया विश्वास
कप्तान विराट कोहली के साथ टीम इंडिया के खिलाड़ी (एपी फोटो)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए पिछले सप्ताह ही टीम इंडिया की 15 सदस्यीय दल का एलान किया जा चुका है। तीन प्लेयर रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर भी चुने गए हैं। अब इस हालात में किसी अन्य खिलाड़ी की एंट्री इस टीम में हो ऐसी उम्मीद तो बेहद कम है। वैसे एक संभावना ये बनती है कि, अगर आइपीएल के दौरान टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुने गए दल में से कोई इंजर्ड हो जाता है या फिर अन्य कुछ बात होती है तो उस स्थिति में संभव है किसी की एंट्री टीम में हो जाए। 

बेशक बीसीसीआइ ने टीम के एलान कर दिया है, लेकिन इसमें बदलाव आइसीसी के नियम के मुताबिक 10 अक्टूबर तक किया जा सकता है। 19 सितंबर से अब आइपीएल 2021 के दूसरे हिस्से की शुरुआत हो रही है और इस दौरान अगर किसी खिलाड़ी ने लीग स्टेज में अच्छा प्रदर्शन किया तो हो सकता है उसे वर्ल्ड कप टीम में मौका मिल जाए। कुछ इस तरह की संभावना पर बात करते हुए पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने टीओआइ से कहा कि, देवदत्त पडिक्कल के पास एक मौका है और अगर वह अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो उन्हें भारतीय टी20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल किया जा सकता है।

सहवाग ने कहा कि मेरी पहली पसंद ईशान किशन होंगे, उसके बाद देवदत्त पडिक्कल, केएल राहुल और संजू सैमसन। इन चारों को मैं गौर से देखूंगा। मुझे देवदत्त की बल्लेबाजी काफी पसंद है और अगर मुझे चार में से एक को चुनना है, तो वह मेरी पसंद है। कौन जानता है, अगर वह अच्छा करता है, तो उसे टी 20 विश्व कप 2021 के लिए भारतीय शीर्ष क्रम के रूप में तैयार किया जा सकता है। आपको बता दें कि, पडीक्कल ने साल 2020 में आइपीएल डेब्यू किया था और वो आरसीबी के लिए बतौर ओपनर इस लीग में खेलते हैं। पडीक्कल लगातार आइपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और भारत के लिए उन्होंने अब तक दो टी20 मैच खेले हैं। 

chat bot
आपका साथी