MS Dhoni के साथ झगड़े की बात पर सुरेश रैना ने खोला अपना मुंह, बेबाकी से कहा सारा सच

सुरेश रैना ने IPL 2020 में नहीं खेलने का फैसला किया तो ये भी बात सामने आई कि उनके और MS Dhoni के बीच भी विवाद हुआ था। अब रैना ने इस पर अपनी बात रखी है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Wed, 02 Sep 2020 02:16 PM (IST) Updated:Wed, 02 Sep 2020 02:16 PM (IST)
MS Dhoni के साथ झगड़े की बात पर सुरेश रैना ने खोला अपना मुंह, बेबाकी से कहा सारा सच
MS Dhoni के साथ झगड़े की बात पर सुरेश रैना ने खोला अपना मुंह, बेबाकी से कहा सारा सच

नई दिल्ली, जेएनएन। सुरेश रैना इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं। उन्होंने अचानक से ही इस सीजन में नहीं खेलने का फैसला किया और सीएसके के फैंस को हैरानी में डाल दिया। रैना ने अपने नहीं खेलने के फैसले के बाद तुरंत ही यूएई छोड़ दिया था और भारत लौट आए थे। उसके बाद दैनिक जागरण से बात करते हुए इसके लिए उन्होंने निजी कारणों का हवाला दिया था। हालांकि,  बाद में ये बात भी सामने आई थी कि होटल के कमरे को लेकर MS Dhoni और सुरेश रैना के बीच कुछ खटपट हुई थी।

अब सुरेश रैना ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने किस वजह से इस सीजन से अपना नाम वापस ले लिया। उन्होंने कहा कि जब बॉयो-बबल भी सेफ नहीं है तो कोई कैसे चांस ले सकता है। मेरा परिवार है, जिसमें दो छोटे-छोटे बच्चे हैं और मेरे माता-पिता भी हैं। मेरे लिए मेरा परिवार ज्यादा अहम है और उनके पास लौट आना ज्यादा महत्वपूर्ण था। हालांकि, ये फैसला करना सुरेश रैना के लिए आसान नहीं था, क्योंकि उन्होंने आइपीएल के 13वें सीजन के लिए यूएई रवाना होने से पहले ही तैयारियां करनी शुरू कर दी थी।

रैना ने इसे लेकर कहा कि ये मेरे लिए एक बेहद मुश्किलभरा फैसला था। सीएसके मेरे परिवार की तरह है, लेकिन जब दुबई में मुझे मेरे बच्चों का चेहरा दिखा और कोविड की स्थिति वहां अच्छी नहीं दिखी तब मैंने वापस लौटने का फैसला किया। इसके अलावा उन्होंने टीम के कप्तान MS Dhoni और अपने बीच हुए खटपट की बात पर कहा, माही भाई मेरे बड़े भाई की तरह हैं। ये सभी कहानियां मनगढ़ंत हैं और इसमें कोई सच्चाई नहीं है। वहीं रैना ने कहा कि मैं सीएसके का अभिन्न हिस्सा हूं और अगर दुबई में स्थिति अच्छी होती है तो मैं वापसी कर सकता हूं। मेरे लिए इस टीम के दरवाजे बंद नहीं हुए हैं।

आपको बता दें कि सीएसके के दो खिलाड़ी दीपक चाहर व रितुराज गायकवाड़ समेत टीम के 13 सदस्य कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं, टीम के अन्य खिलाड़ी व सदस्य सोमवार को टेस्ट में निगेटिव पाए गए थे और कहा जा रहा है कि सीएसके 5 सितंबर से ट्रेनिंग शुरू कर सकती है। बता दें कि इस साल आइपीएल की शुरुआत 19 सितंबर से होगी और फाइनल मैच 10 नवंबर को खेला जाएगा।

chat bot
आपका साथी