कोरोना की वजह से IPL स्थगित होने के बाद सुरेश रैना का ट्वीट, इतना मजबूर कभी महसूस नहीं किया

रैना ने लिखा ना जाने कितनी सारी जिंदगी दांव पर लगी हुई है मैं अपने जीवन में इतना ज्यादा असहाय पहले कभी भी महसूस नहीं किया। इससे कोई मतलब नहीं कि हम कितना ज्यादा मदद करना चाहते हैं चाहे जो भी हो हमें संसाधन की कभी हो ही रही है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 01:16 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 03:02 PM (IST)
कोरोना की वजह से IPL स्थगित होने के बाद सुरेश रैना का ट्वीट, इतना मजबूर कभी महसूस नहीं किया
चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना- फाइल फोटो

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर सुरेश रैना ने देश में कोरोना महामारी से पैदा हुई स्थिति पर अपनी तकलीफ जाहिर की है। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेल रहे रैना ने मंगलवार को ट्वीट कर खुद को असहज और मजबूर बताया। मंगलवार को ही बायो बबल में कोरोना से संक्रमित हो रहे खिलाड़ियों की संख्या बढ़ने के बाद बीसीसीआइ ने टूर्नामेंट को स्थगित करने का फैसला लिया था।

भारत में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। हालिया स्थिति में जैसे लोग अस्पताल, बिस्तर और आक्सीजन के लिए जूझ रहे हैं इस पर रैना ने दुख जताया। पिछले साल यूएई में हुए आइपीएल को कोरोना की वजह से ही रैना ने खेलने से मना कर दिया था। वह भारत वापस लौट आए थे ताकि परिवार के साथ मुश्किल वक्त में घर पर सुरक्षित रह सकें।

This isn’t a joke anymore! So many lives at stake & never felt so helpless in life. No matter how much we want to help, but we are literally running out of resources. Every single person of this country deserves a salute right for standing by each other to save lives! #WeCandoit

— Suresh Raina🇮🇳 (@ImRaina) May 4, 2021

रैना ने लिखा, "ये फिलहाल तो किसी तरह का कोई मजाक नहीं लग रहा। ना जाने कितनी सारी जिंदगी दांव पर लगी हुई है, मैं अपने जीवन में इतना ज्यादा असहाय पहले कभी भी महसूस नहीं किया। इससे कोई मतलब नहीं कि हम कितना ज्यादा मदद करना चाहते हैं, चाहे जो भी हो हमें संसाधन की कभी हो ही रही है। देश के हर उस एक नागरिक को सलाम करना चाहिए जो इस मुश्किल वक्त में दूसरों की जान बचाने के लिए सामने आ रहा है।"

भड़के नासिर हुसैन, एक तरफ लोग सड़क पर मर रहे हैं और टूर्नामेंट चल रहा था, इसे बंद होना ही था

chat bot
आपका साथी