IPL में वापसी करने वाले सुरेश रैना ने मैच हारने के बाद एमएस धौनी और सीएसके के बारे में कही ये बात

IPL 2020 को निजी कारणों की वजह से मिस करने वाले सुरेश रैना ने आइपीएल 2021 में वापसी की। उन्होंने पहले ही मैच में शानदार अर्धशतक जड़ा और फिर मैच के बाद उन्होंने कहा कि धौनी और सीएसके के लिए वापसी करके अच्छा लगा।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 05:47 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 05:47 PM (IST)
IPL में वापसी करने वाले सुरेश रैना ने मैच हारने के बाद एमएस धौनी और सीएसके के बारे में कही ये बात
सुरेश रैना ने आइपीएल में वापसी की है

मुंबई, एएनआइ। बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना भले ही व्यक्तिगत कारणों से आइपीएल 2020 संस्करण को मिस किया हो, लेकिन उन्होंने आइपीएल 2021 सत्र में शानदार वापसी की। उन्होंने शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ केवल 36 गेंदों पर 54 रनों की पारी खेली। सीएसके भले ही दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में सात विकेट से मैच हार गई हो, लेकिन प्रशंसकों को खुशी हुई, क्योंकि उन्हें अपने 'चिन्ना थाला' रैना को वापस मैदान पर देखा।

सीएसके के ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए वीडियो में सुरेश रैना ने कहा, "एमएस धौनी और चेन्नई सुपर किंग्स के साथ वापसी करना आश्चर्यजनक लगता है। हमेशा एक ऐसे खिलाड़ी के लिए योगदान करना अच्छा होता है, जिसने खिलाड़ियों के लिए इतना कुछ किया हो, जिन्होंने हर व्यक्ति के लिए इतना कुछ किया हो। हमेशा पीछे रहना और इस पीले रंग को पहनना अच्छा है, यह एक गर्व की बात है कि मैंने अपने पूरे जीवन को इसके साथ संजोया है।"

उन्होंने आगे कहा, "मैच को हारने से थोड़ी निराश हुई। यह बेहतर हो सकता था, लेकिन जैसा मैंने कहा कि हमेशा वापसी करना चाहिए और व्हिसिल पोडू ऐसा करता है! बेहतर होता कि हम 15-20 रन और बना लेते, लेकिन मुझे लगता है कि हमने बीच के ओवरों में बेहतर गेंदबाजी की, अगले कुछ दिनों में हमारे पास कुछ अच्छे अभ्यास सत्र होंगे जहां हम सीख सकते हैं कि और बेहतर क्या करना है।"

शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने धौनी की अगुवाई वाली टीम द्वारा निर्धारित 189 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में दिल्ली कैपिटल्स की मदद की। शिखर ने 85 और पृथ्वी शॉ ने 72 रनों की पारी खेली। यह जीत रिषभ पंत के लिए बहुत खास रही होगी, क्योंकि यह दिल्ली कैपिटल्ट की कप्तानी के रूप में उनका पहला मैच था। इससे पहले सुरेश रैना ने अपने वापसी मैच में तूफानी अर्धशतक जड़ा।

chat bot
आपका साथी