सुनील गावस्कर ने रवींद्र जडेजा की चोट पर ली चुटकी, कहा- सोचते होंगे मेरे अंगुठे के साथ ये क्या हो गया

पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा अब जडेजा यह सोच रहे होंगे कि उनके अंगुठे के साथ ये क्या हो गया। वह डॉक्टर से यह पूछ रहे होंगे कि मेरा चोटिल हुए अंगुठे ने ठीक होने में इतना वक्त क्यों लिया।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 01:46 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 01:46 PM (IST)
सुनील गावस्कर ने रवींद्र जडेजा की चोट पर ली चुटकी, कहा- सोचते होंगे मेरे अंगुठे के साथ ये क्या हो गया
भारतीय टीम के खिलाड़ी - फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को ऑस्ट्रेलिया में खेली गई टेस्ट सीरीज के दौरान चोट लगी थी। इसी वजह से वह इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के बाहर हो गए। उनकी जगह अक्षर पटेल को मौका मिला और उन्होंने लाजवाब प्रदर्शन कर उनकी वापसी को मुश्किल बना दिया। पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने अक्षर के प्रदर्शन के बाद जडेजा की बढ़ी चिंता पर चुटकी ली है।

गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम में कहा, "अब जडेजा यह सोच रहे होंगे कि उनके अंगुठे के साथ ये क्या हो गया। वह डॉक्टर से यह पूछ रहे होंगे कि मेरा चोटिल हुए अंगुठे ने ठीक होने में इतना वक्त क्यों लिया। उनको 10 जनवरी को चोट लगी थी और अब फरवरी का अंत होने को आया, अंगुठे के चोटिल होने के बाद इतना वक्त बहुत ज्यादा है।"

जडेजा को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से अंगुठे के चोट की वजह से बाहर किया गया था। ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर सिडनी में जनवरी में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान उनको चोट लगी थी। इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए भी जडेजा का नाम टीम में शामिल नहीं किया गया है। 12 मार्च से अहमदाबाद में ही पांचों टी20 मुकाबले खेले जाएंगे।

जडेजा के चोटिल होने की वजह से अक्षर पटेल को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में डेब्यू करने का मौका मिला। पहले मैच से ठीक पहले अक्षर खुद चोटिल हो गए थे लेकिन दूसरे मैच में उन्होंने वापसी की और इंग्लैंड के खिलाफ करियर का पहला टेस्ट मैच खेला। चेन्नई के इस मैच में उन्होंने दूसरी ही पारी में 5 विकेट लेने का कमाल कर दिखाया। अहमदाबाद में खेले गए तीसरे टेस्ट में तो उन्होंने और भी दमदार प्रदर्शन किया। पहली पारी में 6 जबकि दूसरी में 5 विकेट हासिल करते हुए मैच में कुल 11 विकेट हासिल किए।  

chat bot
आपका साथी