सुनील गावस्कर ने लाइव कमेंट्री में दी विराट और अनुष्का मामले पर सफाई, बताया- क्या था पूरा विवाद

सुनील गावस्कर ने बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पर एक टिप्पणी की थी। इसको लेकर मैच के अगले दिन काफी विवाद खड़ा हो गया था। शुक्रवार को कमेट्री करते हुए गावस्कर ने इस मामले में अपनी सफाई दी।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 11:31 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 11:31 PM (IST)
सुनील गावस्कर ने लाइव कमेंट्री में दी विराट और अनुष्का मामले पर सफाई, बताया- क्या था पूरा विवाद
अनुष्का शर्मा और सुनील गावस्कर (डिजाइन फोटो)

नई दिल्ली जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग में गुरुवार को खेले गए रॉयल चैलेंजर्स बैगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के मुकाबले के दौरान एक विवाद खड़ा हो गया था। कमेंट्री के दौरान पूर्व भारतीय कप्तान और कमेंट्री पैनल में शामिल सुनील गावस्कर ने बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पर एक टिप्पणी की थी। इसको लेकर मैच के अगले दिन काफी विवाद खड़ा हो गया था। शुक्रवार को कमेट्री करते हुए गावस्कर ने इस मामले में अपनी सफाई दी।

चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान गावस्कर ने कमेंट्री करते हुए विराट और अनुष्का पर की गई टिप्पणी पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि उनकी बातों का गलत मतलब निकाला गया और इसको हेडलाइन बना दिया गया। किसी को भी यह लगता है कि उनकी बात गलत है तो वह उस रिकॉर्डिंग को जाकर सुन सकता है।

गावस्कर ने शुक्रवार को कहा, "देखिए मुझे नहीं लगता कि मैंने ऐसा कुछ भी कहा था जिसको लेकर कोई विवाद हो सकता है। मैंने तो बस इतना कहा था कि लॉकडाउन के समय में विराट कोहली ने अनुष्का की गेंदों का सामना किया। जिसका मतलब था कि वह उनकी गेंदों पर बल्लेबाजी की प्रैक्टिस कर रहे थे। इसमें ऐसा क्या गलत है। जिसको भी लगता है मैंने गलत कहा है वो जाए और जाकर एक बार फिर से मेरे कहे शब्दों को सुन ले।"

"एक और बात अगर मेरी कही बातों की वजह से कोहली आउट हो जाते तो भी बात कह सकते थे। उन्होंने खेला और वो उसके बाद आउट हुए। मुझे यह समझ नहीं आता है कि कोई भी किसी और की कही बातों पर भरोसा करते हुए अपनी राय कैसे बना लेता है। किसी और ने कोई हेडलाइन बना दी और लोगों ने उसको मान लिया। ऐसा नहीं करना चाहिए। मैंने किसी भी तरह का कोई अभद्र टिप्पणी नहीं थी। मैं दोबारा कहना चाहूंगा मैंने कोई भी अभद्र बात नहीं कही।" 

गुरुवार को बैंगलोर और पंजाब के बीच खेले गए मैच के दौरान आकाश चोपड़ा के साथ कमेंट्री करते हुए गावस्कर ने कहा था, लगता है कि जैसे कोहली ने लॉकडाइन में बस अनुष्का की गेंदों का ही सामना किया है। इसी बात को लेकर अगले दिन मीडिया में खबरें आई जिसके बाद अनुष्का ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

chat bot
आपका साथी