हार्दिक पांड्या के दो विकल्प कौन-कौन खिलाड़ी हो सकते हैं, सुनील गावस्कर ने बताए उनके नाम

गावस्कर ने कहा कि आप केवल एक व्यक्ति को देख रहे हैं लेकिन पिछले 2-3 साल में जो हुआ है वो ये कि जो लोग ज्यादा मौके पाने के हकदार थे उन्हें वो मौके नहीं मिले। अगर इन खिलाड़ियों को मौके मिलते तो नजारा कुछ अलग होता।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 03:50 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 05:44 PM (IST)
हार्दिक पांड्या के दो विकल्प कौन-कौन खिलाड़ी हो सकते हैं, सुनील गावस्कर ने बताए उनके नाम
हार्दिक पांड्या साथी खिलाड़ियों के साथ (एपी फोटो)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। हार्दिक पांड्या ने भले ही गेंदबाजी फिर से शुरू कर दी हो, लेकिन भारत के लिए एक तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर की तलाश लगातार जारी है। हार्दिक ने अब तक श्रीलंका में तीन वनडे और एक टी20 मैच खेले हैं, लेकिन उनके प्रदर्शन ने काफी निराश किया है। अब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने हार्दिक पांड्या की जगह दो विकल्प सुझाए हैं। हार्दिक पांड्या इस समय भारत के नंबर एक तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर हैं। हालांकि विजय शंकर और शिवम दूबे को मौका जरूर दिया गया, लेकिन वो हार्दिंक जैसे प्रभाव छोड़ने में सफल नहीं हो सके। पर इस वक्त हार्दिंक पांड्या का फॉर्म भारत के लिए चिंता का विषय जरूर है। 

अब सुनील गावस्कर ने भारतीय टीम के सलाह देते हुए कहा है कि, हार्दिक पांड्या के विकल्प के तौर पर दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार को बतौर ऑलराउंडर परखा जा सकता है। गावस्कर ने स्पोर्ट्स तक से बात करते हुए कहा कि, हमारे पास बैकअप है। आपने हाल ही में दीपक चाहर को देखा और उन्होंने साबित कर दिया कि वो एक ऑलराउंडर हो सकते हैं। आपने भुवनेश्वर कुमार को वो मौका नहीं दिया, लेकिन दो-तीन साल पहले जब भारत श्रीलंका में खेला था, तब उन्होंने धौनी के साथ मिलकर भारत को एक मैच में जिताया था। उस मैच में भारत ने 7-8 विकेट गंवा दिए थे पर भुवी ने धौनी से साथ मिलकर भारत के लिए वो मैच जीता जिस तरह से इस दौरे पर दीपर चाहर और भुवी ने भारत के लिए दूसरा वनडे जीता था। 

गावस्कर ने आगे कहा कि, आपने कभी सोचा भी नहीं होगा कि ये दोनों खिलाड़ी ऑलराउंडर भी हो सकते हैं और उसके पास बल्लेबाजी करने की जबरदस्त काबिलियत है। आप केवल एक व्यक्ति को देख रहे हैं, लेकिन पिछले 2-3 साल में जो हुआ है वो ये कि जो लोग ज्यादा मौके पाने के हकदार थे उन्हें वो मौके नहीं मिले। आज आप सिर्फ हार्दिक की तरफ देख रहे हैं और कह रहे हैं कि वो फॉर्म में नहीं हैं। अगर आप इन खिलाड़ियों को मौका देते हैं तो आपको और ऑलराउंडर मिल सकते हैं। 

chat bot
आपका साथी