SP balasubramaniam Death news: दिग्गज गायक एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन पर CSK ने जताया शोक

शुक्रवार 25 सितंबर को बॉलीवुड के दिग्गज गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन हो गया। इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने इस महान गायक के निधन पर शोक जताते हुए संदेश दिया है।ट्विटर पर एक संदेश जारी करते हुए टीम ने उनको श्रद्धांजलि दी।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 01:48 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 01:48 PM (IST)
SP balasubramaniam Death news: दिग्गज गायक एसपी बालासुब्रमण्यम के निधन पर CSK ने जताया शोक
बॉलीवुड सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का शुक्रवार को निधन हो गया।

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के जाने माने गायक एसपी बालासुब्रमण्यम जो 90 के दशक में अभिनेता सलमान खान की आवाज बन चुके थे उनका शुक्रवार 25 सितंबर को 74 साल की उम्र में उनका निधन हो गया। इस दिग्गज गायक के निधन की खबर सुनने के बाद से बॉलीवुड के साथ ही भारत में उनके चाहने वाले शोक में और स्तंब्ध हैं। इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने इस महान गायक के निधन पर शोक जताते हुए संदेश दिया है।

शुक्रवार दोपहर को एक बेहद ही दुखी करने वाली खबर सुनने को मिली। जाने माने बॉलीवुड गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का दोपहर 1 बजकर चार मिनट पर निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक वह कोरोना संक्रमित थे जिसका इलाज काफी दिनों से चल रहा था। पिछले महीने 5 अगस्त को उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर आई थी। गुरुवार को अस्पताल द्वारा जारी बयान में उनका हालत काफी नाजुक बताई गई थी। अगले ही दिन उनके मौत की खबर आई।

Mannin meedhu manidhanukkaasai

Manidhan meedhu mannukkaasai

Mann dhaan kadaisiyil jeikiradhu

Idhai manam dhaan unara marukkiradhu...

Your songs will live on forever. Rest in peace Legend! #RIPSPB pic.twitter.com/8r9dnfGfBT

— Chennai Super Kings (@ChennaiIPL) September 25, 2020

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की तरफ से ट्विटर पर इस खबर के मिलने के बाद एक शोक संदेश जारी किया गया। उसमें उनकी आत्मा की शांति की दुआ की गई।

16 भाषाओं में गए थे गीत

एसपी बालासुब्रमण्यम को 90 के दशक में सलमान खान के आवाज के तौर पर पहचान मिली थी। उन्होंने 16 भारतीय भाषाओं में 40 हजार से भी ज्यादा गाने गाए हैं। भारत सरकार द्वारा एसपी बालासुब्रमण्यम पद्मश्री (2001) और पद्मभूषण (2011) सम्मान से सम्मानित किया जा चुका था।  

chat bot
आपका साथी