सौरव गांगुली ने की डेनमार्क के मिडफील्डर क्रिस्टियन एरिक्सन के जल्द स्वस्थ होने की कामना

बीसीसीआइ के बॉस और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने डेनमार्क के मिडफील्डर क्रिस्टियन एरिक्सन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। सौरव ने इंस्टाग्राम पर एरिक्सन की एक तस्वीर पोस्ट करके लिखा किआप अच्छे हो जाएंगे।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 08:51 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 08:51 AM (IST)
सौरव गांगुली ने की डेनमार्क के मिडफील्डर क्रिस्टियन एरिक्सन के जल्द स्वस्थ होने की कामना
सौरव गांगुली फुटबॉल के प्रशंसक हैं (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली ने डेनमार्क के मिडफील्डर क्रिस्टियन एरिक्सन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। सौरव ने इंस्टाग्राम पर क्रिस्टियन एरिक्सन की एक तस्वीर पोस्ट करके लिखा, 'आप अच्छे हो जाएंगे। क्रिस्टियन एरिक्सन हम आपके लिए प्रार्थना कर रहे हैं। यह खेल आपको मैदान में वापसी करते देखेगा।'

सौरव फुटबॉल के बहुत बड़े प्रशंसक है। वे फुटबॉल विश्वकप, यूरो कप, कोपा अमेरिका कप, इंग्लिश प्रीमियर लीग समेत विभिन्न फुटबॉल टूर्नामेंट फॉलो करते हैं। गौरतलब है कि यूरो कप के एक मैच के दौरान डेनमार्क के दिग्गज मिडफील्डर क्रिस्टियन एरिक्सन अचानक मैदान पर अचेत होकर गिर पड़े थे। कोपनहेगन के पार्केन स्टेडियम में यह मैच शनिवार को फिनलैंड और डेनमार्क के बीच खेला जा रहा था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly)

पहले हाफ के खत्म होने से ठीक पहले एरिक्सन मैदान पर अचेत होकर गिर पड़े थे।उन्हें गिरता देख तुरंत दोनों टीमों के खिलाड़ियों और फील्ड रेफरी एंथनी टेलर ने मैच रोक दिया। क्रिस्टियन एरिक्सन को मेडिकल सहायता उपलब्ध कराई गई। उन्हें मैदान पर ही सीपीआर दिया गया और उपचार किया गया। इस दौरान खिलाड़ी गोपनीयता बनाए रखने के लिए उन्हें घेरकर खड़े हो गए थे और फिर उन्हें स्ट्रेचर पर बाहर ले जाया गया।

एरिक्सन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर है। मैच को तत्काल सस्पेंड कर दिया गया, हालांकि बाद में मैच शुरू हुआ। जब एरिक्सन मैदान पर गिरे तो खिलाड़ी और दर्शक सभी हैरान रह गए। पूरा स्टेडियम शांत हो गया था। कुछ फैंस की आंखों में आंसू थे जबकि डेनमार्क टीम के खिलाड़ी रोने लगे। सोशल मीडिया पर फैंस उनकी सलामती की दुआ मांग रहे थे।

ये भी पढ़ें: बीच मैदान में बेहोश हो गए डेनमार्क के मिडफील्डर क्रिश्चियन एरिक्सन, ले जाना पड़ा अस्पताल

chat bot
आपका साथी