top menutop menutop menu

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ने ली राहत की सांस, कहा-IPL होने की खबर सबसे अच्छी

नई दिल्ली, एजेंसी। इंडियन प्रीमियर लीग के आयोजन पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड क्या फैसला लेगी इसपर सबकी नजरें थीं। बीसीसीसाई की नजर इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल द्वारा ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व के फैसले पर थी। टूर्नामेंट के स्थगित होने के बाद अब आईपीएल के भी तारीख और आयोजन स्थल की घोषणा कर दी गई। इस टूर्नामेंट के साथ ही कोरोना की वजह से भारतीय खिलाड़ियों क्रिकेट पर लगा विराम खत्म होगा।

आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर टूर्नामेंट के आयोजन से काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि कोविड--19 के कारण आइपीएल के 13वें सत्र के आयोजन की खबर सबसे अच्छी है। वह नए सीजन में एक नए जोश के साथ उतरने वाले हैं। पिछले सीजन में उनकी टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था।

अय्यर ने कहा, 'पूरा विश्व इस समय मुश्किल समय से गुजर रहा है। इसमें कोई शक नहीं है कि आइपीएल के होने की खबर लंबे समय में मिली सबसे अच्छी खबर है। हम निश्चित तौर पर अपने दिल्ली के प्रशंसकों को याद करेंगे। वह पिछले साल हमारी सफलता का अहम हिस्सा थे। मैं अपनी टीम के खिलाड़ियों के साथ इकट्ठा होने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं, खासकर जो दिल्ली की टीम में नए हैं। हम आने वाले सत्र में अपना सर्वश्रेष्ठ देकर इसे यादगार बनाना चाहेंगे।'

19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच होगा IPL

इस बार का टूर्नामेंट भारत में नहीं बल्कि यूएई में खेला जाएगा। 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच इसका आयोजन किया जाएगा। दोपहर के मुकाबले 3.30 बजे जबकि शाम को होने वाले मैच को 7.30 बजे से खेला जाएगा।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.